Home मनोरंजन कोरोना के बढ़ते मामलों से उदास रहते हैं धर्मेंद्र, इस काम से...

कोरोना के बढ़ते मामलों से उदास रहते हैं धर्मेंद्र, इस काम से मिलता है सुकून

16
0

कोरना वायरस की दूसरी लहर दिन पर दिन विकराल रूप लेती जा रही है। संक्रमण से दिन पर दिन हजारों- लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में लोगं के मन में डर और उदासी दोनों है। इसी उदासी और डर से इस समय अभिनेता धर्मेंद्र भी गुजर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया है कि वो अपनी इस उदासी को किस तरह से दूर कर रहे हैं।

दरअसल धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। उनके फैंस को भी उनका ये अंदाज खूब पसंद आता है। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो और शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि वो इस समय में अपनी उदासी को कैसे मिटाते हैं।

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर पली हुई उनकी गाय और बछड़ा नजर आ रहे हैं। वीडियो धर्मेंद्र भी इसके साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बढ़ते कोरोना वायरस की खबर सुनकर मन उदास हो जाता है… तो यहां चला आता हूं। प्लीज प्लीज टेक केयर।’

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनके फैंस भी कमेंट कर अभिनेता पर प्यार बरसा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि धर्मेंद्र अपना समय अक्सर अपने फार्महाउस में बिताते हैं। वो अपने फार्महाउस की झलक भी फैंस को दिखाते रहते हैं। अपने फार्महाउस में धर्मेंद्र सब्जियां भी उगाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here