Home मनोरंजन ‘छिछोरे’ फेम अभिलाषा पाटिल का कोविड-19 से निधन, बीमार होने से पहले...

‘छिछोरे’ फेम अभिलाषा पाटिल का कोविड-19 से निधन, बीमार होने से पहले बनारस में किया शूट

26
0

मराठी और हिंदी सिनेमा से एक बुरी खबर आ रही है. मंगलवार को ‘छिछोरे’ फेम अभिलाषा पाटिल का कोविड-19 से निधन हो गया है. बता दें कि अभिलाषा कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. 

मराठी और हिंदी सिनेमा से एक बुरी खबर आ रही है. ‘छिछोरे’ फेम अभिलाषा पाटिल का कोविड-19 से निधन हो गया है. बता दें कि अभिलाषा कुछ समय पहले ही शूटिंग के लिए वाराणासी रवाना हुई थीं. वहां से आने के बाद उन्हें बुखार हुआ और वह कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं. तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्होंने 5 मई, मंगलवार के दिन दम तोड़ दिया. अभिलाषा का एक बेटा है. अभिलाषा कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इनमें ‘छिछोरे’, ‘गुड न्यूज’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ समेत कई फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा यह मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार की जाती थीं.अभिलाषा पाटिल 47 साल की थीं. 

इसकी सबसे पहले जानकारी असिस्टेंट डायरेक्टर परेश पटेल ने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अभिलाषा पाटिल संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मुझे यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि यह हमारी साथ में आखिरी फोटो थी. आपकी आत्मा को शांति मिले, आप बहुत याद आएंगी अभिलाषा पाटिल मैम.” बता दें कि परेश पटेल कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं. 

 कविता अमरजीत ने लिखी इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस कविता अमरजीत ने भी अभिलाषा संग फोटो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने लिखा, “पांच साल पहले हमारी मुलाकात उस फिल्म के दौरान सेट पर हुई थी जो हमने साथ की थी. उसके बाद से ही हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए. काफी चीजें हम दोनों के बीच शेयर हुईं. कई बातें हुईं.

इस मुश्किल समय में आखिरी बार जब हमारी बात फोन पर हुई थी तो आपने कम्पैशन को लेकर बात की थी. आप कैसे अचानक हम सभी को छोड़कर जा सकती हैं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है. एक ऐसी दोस्त को खो दिया है, जिनके साथ मैं हर चीज शेयर करती थी. अच्छे काम के लिए मुझे समझाती थीं,  मुझे आप पर हमेशा प्राउड रहा है, आप मुझे बहुत याद आएंगी अभिलाषा, भारी दिल के साथ कह रही हूं, भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.” 

मालूम हो कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं. निक्की तंबोली के भाई के निधन के बाद, स्नेहा वाघ के पिता और ‘नामकरण’ फेम जैन इमाम के कजिन भाई का भी कोविड-19 के चलते निधन हो गया है. सभी ने इमोशनल पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here