रिलीज डेट के पहले ही अवतार-2 की बुकिंग हुई शुरू, साथ ही ट्रेलर भी हुआ रिलीज

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अवतार फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । बता दें कि ये अब तक के सिनेमाई इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। इसने पूरी दुनियाभर में करीब 19 हजार करोड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। हालांकि फिल्म को रिलीज हुए 14 साल हो गए हैं कि लेकिन कमाई के मामले में फिल्म अभी भी टॉप पर है।

Avatar James Cameron Re Releasing Film Advance Booking Open In Hyderabad  Chennai Kochi Before Avatar 2 Release - Avatar: इन शहरों में खुली जेम्स  कैमरून की जादुई फिल्म की एडवांस बुकिंग, यहां

जानकारी के अनुसार फिल्म के शोज देश के चुनिंदा शहरों में 24 घंटे चलेंगे। पहला शो 16 दिसंबर को मिडनाइट 12 बजे से शुरू होगा। फिल्म को लेकर इतना तगड़ा माहौल है कि रिलीज के 25 दिन पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। करीब दो हजार करोड़ में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। वहीं फिल्म का नया ट्रेलर हा्ल ही में रिलीज किया गया । इस फिल्म में सैम वाशिंगटन, जोई सल्डाना, स्टीफन लैंग जैसे एक्टर्स नजर आए थे। इस बार फिल्म में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है जिसमें टाइटैनिक फेम केट विंसलेट और क्लिफ कर्टिस भी नजर आएंगे। फिल्म को इंग्लिश और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। 

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News