Home मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने की अपनी अगली फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की घोषणा, कृति सेनन...

कार्तिक आर्यन ने की अपनी अगली फ़िल्म ‘शहज़ादा’ की घोषणा, कृति सेनन के साथ पर्दे पर इस दिन होगी वापसी

20
0

फ़िल्म की शूटिंग 13 अक्टूबर से मुंबई में शुरू हो चुकी है। फ़िल्म के लिए एक विशाल सेट लगाया गया है। शहज़ादा एक्शन पैक्ड म्यूज़िकल ड्रामा है। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली में भी की जानी है। शहज़ादा का संगीत प्रीतम तैयार कर रहे हैं।
कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फ़िल्म शहज़ादा की घोषणा कर दी है। इस फ़िल्म में कार्तिक कृति सेनन के साथ रीयूनाइट हो रहे हैं। दोनों इससे पहले लुका छुपी में काम कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। इस फ़िल्म का निर्देशन वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन कर रहे हैं, जबकि निर्माताओं में भूषण कुमार, अल्लू अलविंद और अमन गिल शामिल हैं। फ़िल्म की शूटिंग 13 अक्टूबर से मुंबई में शुरू हो चुकी है। फ़िल्म के लिए एक विशाल सेट लगाया गया है। शहज़ादा एक्शन पैक्ड म्यूज़िकल ड्रामा है। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली में भी की जानी है। शहज़ादा का संगीत प्रीतम तैयार कर रहे हैं। अगले साल 4 नवम्बर को रिलीज़ के लिए निर्धारित फ़िल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, रोनित रॉय और सचिन खेड़ेकर सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। कार्तिक आर्यन ने फ़िल्म का लोगो शेयर करते हुए लिखा- शहज़ादा। दुनिया का सबसे ग़रीब प्रिंस। फ़िल्म को लेकर भूषण कुमार ने बताया कि काफी समय से वो एक बड़े पैमाने पर फैमिली एक्शन-पैक्ड म्यूज़िकल फ़िल्म बनाना चाह रहे थे। रोहित धवन, अल्लू अलविंद और अमन गिल के साथ शहज़ादा के ज़रिए वो मौक़ा मिला है। उम्मीद है कि सभी लोग मिलकर एक जादुई फ़िल्म का निर्माण करेंगे। निर्माता अमन गिल ने बताया कि रोहित शहज़ादा पर पिछले एक साल से काम कर रहे हैं। उन्होंने इस फ़िल्म को बड़ा और भव्य दिखाने की कोशिश की है, ताकि दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आएं। बता दें, डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित की आख़िरी निर्देशकीय फ़िल्म ढिशूम है, जो 2016 में आयी थी। इस फ़िल्म में वरुण धवन और जॉन अब्राहम लीड रोल्स में थे, जबकि अक्षय कुमार ने कैमियो किया था। रोहित ने अपनी निर्देशकीय पारी 2011 में देसी बॉयज के साथ शुरू की थी। इस फ़िल्म में अक्षय और जॉन ने लीड रोल्स निभाये थे। कार्तिक ने हाल ही में फ्रेडी की शूटिंग पूरी की है। भूल-भुलैया 2 अगले साल रिलीज़ होगी। वहीं, धमाका नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होनी है।

Previous article‘कपिल शर्मा शो’ में दारा सिंह के स्टाइल में सुदेश लहरी ने की शाहरुख खान की मिमिक्री, देखकर शॉक्ड हुईं जूही चावला
Next articleबिजनेस शुरू करने का बेहतरीन मौका, कमाई से लेकर इनवेस्‍टमेंट तक का समझें पूरा गणित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here