Home मनोरंजन ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए पहुंचे एजाज खान,...

ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए पहुंचे एजाज खान, देखें Latest तस्वीरें

49
0
design-2021-03-31T100151.156.jpg

मुंबई. ड्रग्स केस (Durg Case) में एनसीबी (NCB) ने एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज को कल मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) से हिरासत में लिया गया था. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एक्टर एजाज खान का नाम सामने आया था. लंबी पूछताछ के आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. एजाज खान को आज मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां NCB उसकी रिमांड लेने की कोशिश करेगी. कोर्ट में पेशी से पहले एनसीबी एक्टर को मेडिकल के लिए लेकर पहुंचीं.

दरअसल, एक्टर एजाज खान का नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ में सामने आया था, जिन्हें पिछले शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था. दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में अभिनेता एजाज खान भी शामिल है, जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है.

design-2021-03-31T101118.288.jpg

इस जानकारी के बाद NCB ने मंगलवार को एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से डिटेन कर लिया था. डिटेन करने के बाद एजाज खान के घर और उसके एक अन्य ठिकाने पर NCB ने छापेमारी की और बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया था. ड्रग्स बरामद होने के बाद एजाज खान को NCB दफ्तर लाया गया था, जहां उससे करीब 8 घण्टों की पूछताछ की गई. इसी पूछताछ में मिले सुरागों के आधार पर NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई NCB के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एजाज खान की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सादाब और शाहरुख से पूछताछ के दौरान एजाज खान के इसी गैंग से जुड़े होने का सबूत मिला, जिसके आधार पर वह राजस्थान से जैसे ही मुम्बई एयरपोर्ट पर उतरा, उसे डिटेन कर लिया गया. छापेमारी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स एजाज खान से बरामद हुई है और इसी आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

Ajaz-Khan.jpg

सबसे अहम बात यह है कि जिस वक्त एजाज खान से पूछताछ चल रही थी, उस वक़्त फारुख बटाटा को भी NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था. फारुख को आज भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है, क्योंकि एजाज खान इसी गैंग से जुड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, NCB ने दोनों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की.

NCB सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स तस्करी से जो भी पैसा आता था, उसे फारुख बटाटा अन्य बिजनेस में इन्वेस्ट करता था. ये पैसे कहां-कहां इंवेस्ट किये गए हैं, उसकी जांच NCB कर रही है.

आपको बता दें कि ड्रग्स तस्करी मामले में एक साल पहले नवी मुम्बई पुलिस ने भी एजाज खान को गिरफ्तार किया था. इसके अलावा कुछ अन्य वजहों से भी एजाज खान लगातार विवादों में रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here