बिग बॉस-15 : सलमान खान ने एक प्रतिभागी को दी घर में घुसकर पीटने की धमकी

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp
  • कहा- ‘बालों से घसीटता हुए ले आऊंगा’

लमान को बहुत गुस्सा आता है। बिग बॉस के पिछले कई सीजन में कंटेस्टेंट्स ने इस गुस्से का स्वाद चखा है, पर सीजन 15 में अब तक घरवालों ने सलमान का रौद्र रूप नहीं देखा था, आज वीकेंड का वार में सलमान खान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने एक कंटेस्टेंट को घर में घुसकर पीटने की धमकी तक दे डाली। और ये कोई और नहीं बल्कि खुद को भारत का अगला प्रधानमंत्री बताने वाले अभिजीत बिचुकले हैं।

अभिजीत को दी धमकी

दरअसल, अभिजीत ने टास्क के दौरान प्रतीक को गालियां दी थीं, यहीं नहीं उन्होंने देबोलीना को भी काफी अपशब्द कहे थे। सलमान उनसे यहीं कहते हैं कि तुम किसी के परिवार को गालियां कैसे दे सकते हो। अभिजीत भी अकड़कर कुछ जवाब दे देते हैं बस फिर क्या था, सलमान के गुस्से का मीटर चढ़ जाता है।

प्रतीक को दी थी गालियां

सलमान ने कहा, “ये जो गंदी-गंदी गलियां दी है तु्मने, अगर कोई तुम्हारी फैमिली को देता तो कैसा लगता… ये चेतावनी दे रहा हूं, मिडवीक में आकर निकाल कर ले जाऊंगा बाल पकड़कर घसीटते हुए। तू बोलेगा न तो घर में घुसकर तुझे मारकर जाऊंगा…। सलमान खान के जाने के बाद अभिजीत निर्माताओं को शो छोड़ने की धमकी देते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, “भाड़ में गया शो,, ऐसे शो में थूकना भी नहीं चाहता… खोलो दरवाजा

उमर हुए शो से बाहर

उल्लेखनीय है कि घर में हिंसा के चलते इस हफ्ते उमर रियाज को घर से बाहर कर दिया गया है। उमर और प्रतीक में टास्क को लेकर लड़ाई हुई। झगड़ा बढ़ा तो उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया। अब सलमान खान और शो के मेकर्स ने मिलकर उमर को शो से बाहर करने का फैसला किया है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent News

Related News