Home मनोरंजन आईसीयू में भर्ती हुए बप्पी लहरी, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

आईसीयू में भर्ती हुए बप्पी लहरी, कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

12
0

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर दी है। साथ ही यह भी बताया है कि बप्पी लहरी अपना इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करवा रहे हैं। वहीं इन सबके बीच बप्पी लहरी के बेटे बप्पा ने पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी है।

बप्पा लहरी इन दिनों लॉस एंजिल्स में संगीत की पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन पिता बप्पी लहरी की तबीयत बिगड़ते ही उन्हें मुंबई आना पड़ा है। वहीं पिता की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बप्पा ने बताया है कि वह आईसीयू में भर्ती हैं। बप्पा लहरी ने पिता बप्पी लहरी की तबीयत को लेकर कहा, ‘मेरे पिता की तबीयत फिलहाल स्थिर हैं, लेकिन वह आईसीयू में है’।

बप्पा लहरी ने आगे कहा, ‘बुधवार के उनकी शरीर में हल्के कोविड -19 के संक्रमण पाए गए थे। उनके साथ पहले से ही फेफड़ों की परेशानी है, ऐसे में चिंता की बात ज्यादा हो रही है। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हम उनसे नहीं मिल सकते। उनका इलाज डॉ. उदवाडिया कर रहे हैं। हम राहत महसूस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अच्छी देखभाल में रखा गया है।’

बप्पा लहरी ने आगे कहा, ‘थोड़ा मुश्किल इसलिए क्योंकि पिता जी अकेले हैं। हमें उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। वह कभी अकेले नहीं रहे। या तो हमारी मां या हममें से कोई मेरी बहन रीमा या मैं, हमेशा उनके साथ रहा हूं।’ आपको बता दें कि बप्पी लहरी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी है। संगीतकार के प्रवक्ता ने कहा, ‘काफी सावधानी के बावजूद दुर्भाग्य से बप्पी लहरी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अच्छी और विश्वसनीय देखभाल के बीच में हैं। बप्पी दा का परिवार उन सभी लोगों से एहतियात बरतने का अनुरोध करता है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए। साथ ही खुद की जांच करवाने का भी आग्रह करता है।

बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने आगे कहा, ‘वह भारत और विदेशों में मौजूद अपने सभी फैंस और दोस्तों का आशीर्वाद चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से, हम उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को स्वस्थ रहने की कामना करते हैं।’ आपको बता दें कि बीते दिनों बप्पी लहरी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपना पंजीकरण करवाया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here