Home मनोरंजन अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपए जुटाने के लिए शुरू की...

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपए जुटाने के लिए शुरू की क्राउडफंडिग, 2 करोड़ का योगदान खुद ने दिया

39
0

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। संकट की इस घड़ी से उबरने में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी अपना-अपना संभव योगदान दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भी जुड़ा है। उन्होंने क्राउड फंडिग प्लेटफॉर्म केट्टो पर फंड राइजिंग कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है और कोविड रिलीफ के लिए 7 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है। खास बात यह है कि इसमें अनुष्का और विराट की ओर से 2 करोड़ रुपए का योगदान दिया गया है।

7 दिन तक चलेगा कैंपेन
यह कैंपेन केट्टो पर 7 दिन तक चलाया जाएगा और फिर इससे आई रकम ACT ग्रांट्स को दे दी जाएगी, जो कैंपेन का इम्प्लीमेंटेशन पार्टनर है। ACT महामारी के दौरान ऑक्सीजन , दवाइयां, मैनपावर, वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने और जागरूकता बढ़ाने के लिए बड़े पैमाने पर काम कर रहा है।

मेरा दिल टूट जाता है: अनुष्का
अनुष्का ने अपने कैंपेन की जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हमारा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है और हेल्थ केयर सिस्टम को चैलेंजेस का सामना करना पड़ रहा है। अपने लोगों को सफर करते देख मेरा दिल टूट जाता है। इसलिए विराट और मैंने केट्टो के साथ फंड इकट्टा करने के लिए #InThisTogether कैंपेन की पहल की है। हम सभी मिलकर इस संकट से निकल आएंगे। प्लीज इंडिया का सपोर्ट करने के लिए अपने योगदान के साथ आगे आएं। आपका योगदान इस मुश्किल घड़ी में जिंदगी बचाने में मदद करेगा।”

Previous articleकोरोना संक्रमण के चलते राज्य में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगाई गई
Next articleकोरोना:शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी समीशा, बेटे वियान, पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर पूरा परिवार हुआ आइसोलेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here