Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘चेहरे’ की रिलीज़ भी टली,...

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘चेहरे’ की रिलीज़ भी टली, दो हफ़्तों में चौथी फ़िल्म खिसकी

8
0

नई दिल्ली। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र अब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी है। यह फ़िल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी। पिछले कुछ दिनों में यह चौथी फ़िल्म है, जिसकी रिलीज़ खिसकाने का एलान किया गया है। इससे पहले राणा दग्गूबटी की हाथी मेरे साथा, राम गोपाल वर्मा की डी-कम्पनी और सैफ़ अली ख़ान-रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 की रिलीज़ स्थगित हो चुकी हैं।

मंगलवार को चेहरे के निर्माता आनंद पंडित की ओर से जानकारी दी गयी कि कोविड-19 मामलों में उछाल की वजह से फ़िल्म अब 9 अप्रैल को रिलीज़ नहीं होगी। चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अमिताभ और इमरान के साथ कई बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया में काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

निर्माताओं की ओर से जारी स्टेमेंट में कहा गया है कि बढ़ते हुए कोरोना मामलों के मद्देनज़र सिनेमाघरों को नई गाइडलाइंस जारी की गयी हैं, जिसके चलते हम अपनी फ़िल्म चेहरे की रिलीज़ अगले नोटिस तक स्थगित कर रहे हैं। हमारे ट्रेलर को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसके लिए हम शुक्रगुज़ार हैं। हम चेहरे को सिनेमाघरों में तब लेकर आएंगे, जब माहौल इस फ़िल्म का लुत्फ़ उठाने के लिए ठीक होगा।

अप्रैल में बचीं 4 फ़िल्में

कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का अभियान शुरू होने और कोविड-19 के मामलों में गिरावट आने के साथ इंडस्ट्री नई शुरुआत के लिए कमर कसने लगी थी। 2020 में जिन फ़िल्मों की रिलीज़ थाम दी गयी थी, उन फ़िल्मों को 2021 में रिलीज़ करने की घोषणाएं शुरू हो गयीं और देखते ही देखते साल 2021 का कैलेंडर भरने लगा। अप्रैल में ही 6 फ़िल्मों की रिलीज़ डेट घोषित की गयी।

2 अप्रैल को कोई जाने ना, 9 अप्रैल को चेहरे, 16 अप्रैल को 99 सॉन्ग्स, 23 अप्रैल को बंटी और बबली 2 और थलाइवी और 30 अप्रैल को सूर्यवंशी रिलीज़ होने वाली थीं। इसमें से चेहरे और बंटी और बबल 2 की रिलीज़ स्थगित हो चुकी है। यानी फ़िलहाल अप्रैल में 4 फ़िल्में बची हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here