Home मनोरंजन कोरोना कर्फ्यू के बीच वेकेशन पर रवाना हुए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, देखें...

कोरोना कर्फ्यू के बीच वेकेशन पर रवाना हुए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, देखें एयरपोर्ट लुक

49
0

कोरोना वायरस की मार से पूरा देश परेशान है. महाराष्ट्र में कोरोना कर्फ्यू लग गया है. इस बीच कई फिल्मी सितारे शहर से बाहर छुट्ट‍ियां मनाने निकल पड़े हैं. पिछले दिनों दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह, सारा अली खान समेत अन्य सेलेब्स को मुंबई एयरपोर्ट पर वेकेशन के लिए निकलते देखा गया था.

अब कोरोना से ठीक होने के बाद आल‍िया भट्ट ने बिना देर किए वेकेशन की तैयारी कर ली है. आल‍िया और रणबीर कपूर ने बैग पैक कर मालदीव में कुछ समय बिताने की प्लान‍िंग कर ली है. दोनों स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. 

इस दौरान दोनों सेलेब्स मौसम के गर्म मिजाज के मुताबिक व्हाइट आउटफ‍िट पहने नजर आए. आल‍िया ने मस्टर्ड कलर के क्रॉप टॉप के साथ स्लीव्लेस व्हाइट डेन‍िम जैकेट और व्हाइट पैंट पहनी थी. 

कपड़ों के साथ उन्होंने मिनिमल लुक रखते हुए आंखों पर ब्लैक ग्लासेज, ट्विस्टेड गोल्डन हूप्स, डिजाइनर रिंग्स और डिजाइनर मास्क लगाया था. उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था.  

आल‍िया का यह एयरपोर्ट लुक ट्रैवल‍िंग के अनुसार बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था, वहीं उनका मास्क सबसे ज्यादा अट्रैक्ट‍िव रहा. ब्लैक कलर के मास्क पर सिल्वर डॉटेड हार्ट शेप डिजाइन बने हुए थे, जो कि देखने में कूल एंड डिजाइनर लग रहा था. आल‍िया ने Christian Dior का बेज स्ट्राइप्स एंब्रॉयडरी बैग (Tote) लिया था. आल‍िया ने अपने लुक को इस डिजाइनर मास्क और डिजाइनर बैग के साथ एक कंप्लीट एयरपोर्ट लुक दिया था. 

वहीं रणबीर कपूर भी कूल एंड कैजुअल लुक में दिखे. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहने थे. आंखों पर सनग्लासेज और हाथ में कार्ड होल्डर लिया था. रणबीर ने आल‍िया की तरह ही अपने एयरपोर्ट लुक को मैचिंग कलर के बैगपैक के साथ परफेक्ट बनाया. उनके बैगपैक पर कस्टमाइज्ड RK की-रिंग्स नजर आए. 

बता दें रणबीर और आल‍िया इससे पहले जनवरी में राजस्थान के रणथंभौर ट्र‍िप पर साथ नजर आए थे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं. इस ट्र‍िप में उनके साथ उनकी फैमिली यानी नीतू कपूर, रिद्ध‍िमा कपूर साहनी भी साथ थे. आल‍िया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही अपने कोरोना निगेट‍िव होने की खबर साझा की थी. उन्होंने अपनी स्माइल‍िंग फोटो शेयर करते हुए यह खुशखबरी साझा की थी. 

आल‍िया को कोरोना होने से पहले रणबीर कोरोना पॉज‍िट‍िव हो चुके थे. रणबीर की मां नीतू कपूर ने बेटे के कोव‍िड पॉज‍िट‍िव होने की खबर शेयर कर बताया था कि वे होम क्वारनटीन में मेड‍िकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं.अब दोनों सेलेब्स कोरोना को मात देकर क्वाल‍िटी टाइम बिताने मालदीव रवाना हो चुके हैं. उम्मीद है फैंस को मालदीव से दोनों की खूबसूरत तस्वीरें जल्द देखने को मिलेंगी. 

Previous articleकोरोना: ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेन चलाएगा रेलवे, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर की जाएगी सप्लाई
Next articleमोदी की अहम बैठक शुरू, वैक्सीनेशन तेज करने और ऑक्सीजन की सप्लाई जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here