Home मनोरंजन अक्षय कुमार ने ‘रामसेतु’ की शूटिंग आज से की शुरू, फैंस से...

अक्षय कुमार ने ‘रामसेतु’ की शूटिंग आज से की शुरू, फैंस से लुक को लेकर कही ये बात

17
0
ramsetu.jpg
हाल ही में अक्षय ने फिल्म रामसेतु के मुहुर्त की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी. अब अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि फिल्म रामसेतु (Ramsetu) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने हाल ही में अयोध्या जाकर फिल्म का मुहुर्त किया है. रामसेतु में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा(Nushhratt Bharuccha) और जैकलीन फर्नांडिस(jacqueline fernandez) भी नजर आने वाली हैं.ऐसे में अब आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

हाल ही में अक्षय ने फिल्म के मुहुर्त की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी. अब अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि फिल्म रामसेतु की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

अक्षय ने किया पोस्ट

अक्षय ने कंफर्म कर दिया है कि आज यानि 30 अप्रैल से रामसेतु फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और ये फिल्म उनके लिए बहुत स्पेशल है. अक्षय ने फिल्म से जुड़े अपने एक लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक के बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं. लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करुंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है.

अक्षय कुमार इस नए लुक में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं साथ में आंखों में चश्मा और गले में स्कार्फ डाला हुआ है. अक्षय ने जैसे ही इस लुक की फोटो शेयर की फैंस उनकी तारीफ के पुल बांधने लगे हैं. एक्टर का ये खास अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

अक्षय ने शेयर की फोटो

हाल ही में अक्षय कुमार अपने इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो शेयर की थी, जिसमें पूरा राम दरबार नजर आ रहा है. ये फोटो रामसेतु फिल्म के मुहुर्त की थी. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने एक कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा कि ज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म “रामसेतु” के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ , जय श्री राम !

हाल ही में अयोध्या फिल्म के मुहुर्त के लिए अक्षय कुमार फिल्म की टीम के साथ गए थे.इस दौरान उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर पहना. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.हाल ही में डायरेक्टर ने सभी को बताया था कि अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. अक्षय के पास रामसुते के अलावा बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, प्रथ्वीराज और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here