सिंगिंग रियलिटी शो पर बहन अलका का संदेश सुन भावुक हुए अक्षय कुमार, कहा- ‘आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई’

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के रिलीज से पहले पूरी टीम इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हुई है। इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहे हैं। यूं तो अक्षय कई मौकों पर भावुक होते नजर आ चुके हैं, मगर बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के मंच पर उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।
अक्षय कुमार यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। बच्चों के गानों ने उन्हें इतना भावुक कर दिया कि वो अपने आपको रोक नहीं पाए और सबके सामने उनके आंसू निकलने लगे। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में खिलाड़ी कुमार अपने आंसू पोंछते नजर आए हैं।
शो के कंटेस्टेंट ऋतुराज और आर्यनंदा बाबू ने ‘फूलों का तारों का’ गाना गाया तो अक्षय कुमार उनके गाने को सुनकर रोने लगे। उन्हें अपनी बहन की याद आ गई और रोते हुए कहने लगे कि जिंदगी में बहन से बड़ी कोई चीज नहीं होती। वीडियों में देख के पता चल रहा हैं कि अक्षय कुमार के लिए उनकी बहन अलका भाटिया कितनी स्पेशल हैं।
फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी अक्षय ने अपनी बहन को मिस करते हुए कहा कि हम पहले बहुत छोटे घर में रहते थे, जब मेरी बहन का जन्म हुआ, तब हमारे पास सब कुछ आया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘बचपन में हम कैथोलिक स्कूल में पढ़ते थे, हमें रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं मिलती थी।
मैं इस दिन सुबह उठता और जल्दी से नहा के बहन से राखी बंधवाता, फिर उसके पैर छूता। आज भी कुछ नहीं बदला है मैं रक्षाबंधन के दिन सबसे पहले अपनी बहन के यहां जाता हूं उसके पैर छूकर आशीर्वाद लेता हूं। आपको बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News