Home मनोरंजन प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दी बधाई, कहा- मैं आप...

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दी बधाई, कहा- मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता…

44
0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितम्बर को उम्र का 71वां पड़ाव छू लिया। प्रधानमंत्री मोदी को देशभर से बधाइयां दी जा रही हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की प्रधानमंत्री मोदी के साथ घनिष्ठता सब जानते हैं। अक्षय ने एक दिलस्प नोट के ज़रिए पीएम को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

ख़ास बात यह है कि अक्षय ने यह नोट देवनागरी में लिखकर ट्वीट किया है। अक्षय ने लिखा- ”आपने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है। मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता, लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ नरेंद्र मोदी जी। आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है।”

कुछ दिन पहले अक्षय की मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ था, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने एक पत्र लिखकर अक्षय को सांत्वना दी थी। अक्षय ने यह नोट सोशल मीडिया में शेयर करके प्रधानमंत्री का आभार ज़ाहिर किया था। अक्षय ने लिखा था- मां के गुज़रने पर जो सांत्वना संदेश मिले, उन्हें विनम्रता से स्वीकार करता हूं। आदरणीय प्रधानमंत्री ने मेरे और मेरे स्वर्गीय माता-पिता के प्रति भावनाएं ज़ाहिर करने के लिए समय निकाला, उसके लिए उनका आभारी हूं। ढांढस बंधाने वाले यह शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे।

Previous articleभविष्य के साथी, उद्धव ठाकरे के बयान से भाजपा और शिवसेना के साथ आने के कयास तेज
Next articleबसपा मुखिया मायावती तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here