Home मनोरंजन सैफ-करीना के न्यूबॉर्न बेबी का आज होगा नामकरण, छोटे भाई के लिए...

सैफ-करीना के न्यूबॉर्न बेबी का आज होगा नामकरण, छोटे भाई के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर घर पहुंची सारा

46
0

नई दिल्ली। सैफ अली खान और करीना कपूर एक बार फिर बेटे के पैरेंट्स बन चुके हैं। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इसके 2 दिन बाद करीना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो कर न्यूबॉर्न बेबी को लेकर अपने नए घर पहुंचीं थीं। अब खबर आ रही है कि आज (गुरुवार को) करीना और सैफ के इस नए घर में ही उनके छोटे बेटे के नामकरण के लिए एक फंक्शन रखा गया है। इस फंक्शन में छोटे पटौदी का नामकरण किया जाएगा।
सारा छोटे भाई के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर घर पहुंची
इस फंक्शन के लिए सैफीना के घर के बाहर भी डेकोरेशन किया गया है। फैंस, वेलविशर्स, फ्रेंड्स और फैमिली मेंमबर्स की और से गिफ्ट्स आना शुरू हो गए हैं। सारा अली खान भी अपने सबसे छोटे भाई के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर घर पहुंची हैं। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबरों के मुताबिक, सारा, सोहा अली खान और कुनाल खेमू इस फंक्शन की तैयारियां कर रहे हैं।
करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं
अब तक करीना के छोटे बेटे की फोटो सामने नहीं आई है। फैंस बेबी बॉय की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन लोगों ने इसके नाम के कयास लगाने पहले ही शुरू कर दिए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं, जो तैमूर के समय सैफ ने सुझाया था और उन्हें पसंद नहीं आया था। इसी घटना की याद दिलाता करीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल भी हो रहा था।
तैमूर की तरह ही दिखता है बेबी
करीना के पिता रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बेबो का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर की तरह दिखता है। उन्होंने कहा था, ‘मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। वैसे, वहां मौजूद सभी लोग बोल रहे थे कि करीना का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखाई देता है।’
नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं सैफीना
दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही सैफ और करीना अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके थे। उनका यह घर बहुत बड़ा है। इस घर में आलीशान लाइब्रेरी, स्विमिंग पूल और एक स्पेशल नर्सरी भी बनवाई गई है। जहां तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिता सकेंगे।
छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे तैमूर
रणधीर कपूर के अलावा सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर भी अपनी मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। करीना की मां बबीता, बहन कर‍िश्मा और पति सैफ को भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज भी वायरल हुई थीं। बता दें कि, लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here