Home » बिग बॉस के बाद एक बार फिर शालीन भनोट ने टीना दत्ता को दिया पछाड़

बिग बॉस के बाद एक बार फिर शालीन भनोट ने टीना दत्ता को दिया पछाड़

बिग बॉस खत्म होने के बाद हर कोई अपनी जिंदगी में व्यस्त है। हालांकि, सलमान खान के सीजन 16 के कई कंटेस्टेंट लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस घर से दो सदस्य ऐसे भी हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। बिग बॉस के शो में दोस्ती से लेकर दुश्मनी तक निभाने वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में बिग बॉस के बाद शालीन भनोट ने एक बार फिर से टीना दत्ता को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया। जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।
टीना दत्ता को शालीन भनोट ने छोड़ा पीछे
उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता और शालीन भनोट दोनों ही एक-दूसरे के बारे में बातचीत करने से काफी बचते हैं। जब से वह बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं, तभी से दोनों का एक-दूसरे से आमना सामना नहीं हुआ है, लेकिन इसके बावजूद आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। टीना दत्ता जहां इन दिनों अपने शो ‘हम रहें ना रहें हम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं शालीन भनोट भी ‘बेकाबू’ में नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 16 खबरी ने अपने पेज पर ये जानकारी शेयर की कि शालीन भनोट ने टीआरपी के मामले में टीना दत्ता के शो को पीछे छोड़ दिया है।
शालीन भनोट से इतनी पीछे रहीं टीना दत्ता
शालीन भनोट का शो जहां आते ही टीआरपी में छा गया है, तो वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता का शो टॉप शोज लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। जानकारी के मुताबिक शालीन के शो ‘बेकाबू’ की टीआरपी जहां 1.3 चल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ टीना के शो ‘हम रहें ना रहें हम’ की टीआरपी महज 0.3 आई है। आपको बता दें कि बिग बॉस के फिनाले के दिन एकता कपूर ने शालीन भनोट को अपना सुपरनैचुरल शो ‘बेकाबू’ ऑफर किया था। इस शो में शालीन एक राक्षस का किरदार निभा रहे हैं। लोगों को शालीन की एक्टिंग के साथ-साथ शो का लेटेस्ट ट्रैक भी काफी पसंद आ रहा है।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd