Home मनोरंजन 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे अजय देवगन

22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे अजय देवगन

114
0

मुम्बई। अजय देवगन संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 27 फरवरी से मुंबई में वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म अजय के लिए खास इसलिए होगी क्योंकि वह 22 साल भंसाली के साथ दोबारा काम करने जा रहे हैं। 22 साल पहले आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अजय ने काम किया था।
फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें आलिया के गंगूबाई काठियावाड़ी के अवतार को काफी पसंद किया गया। अजय देवगन भी आलिया के अपोजिट नहीं हैं। वे उनके मेंटर के रोल में हैं।
रात को शुरू होती है फिल्म की शूटिंग
फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही है। सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के दौरान कलाकारों और क्रू मेंबर्स का ज्यादा से ज्यादा वक्त बचाने के लिए सेट पर खास तरीका अपनाया जा रहा है और ज्यादा से ज्यादा सीन्स की शूटिंग रात में की जा रही है।
सूत्रों ने बताया, ‘कलाकार और क्रू मेंबर्स देर शाम को सेट पर आते हैं। पूरी रात शूट करते हैं और सुबह घर वापसी करते हैं। पूरे दिन आराम करने के बाद एक बार फिर शाम को सेट पर लौट आते हैं। इस तरह सब मुंबई के ट्रैफिक में फंसने से बच जाते हैं। साथ ही सेट पर रात के साए में कमाठीपुरा की दुनिया को कैमरे में कैद करते हैं।’
माफिया डॉन थी गंगूबाई
शूटिंग के लिए सेट डिजाइनिंग पर तकरीबन साढ़े छह करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। इस फिल्म में डॉन गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी। गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था। इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं। इस दौरान उन्होंने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here