Home मनोरंजन अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा-मैं...

अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखा-मैं असहनीय दर्द से गुजर रहा हूं…

105
0
मां अरुणा भाटिया के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी बहन।

मुंबई। बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया है। चार दिन पहले सांस लेने व अन्य परेशानियों के बाद अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 77 वर्षीय मां के बीमारी की सूचना मिलते ही अक्षय कुमार यूके में अपनी फिल्म सिंड्रोला की सूटिंग छोडक़र मुंबई लौट आए थे। आज सुबह अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर मां के निधन की खबर दी है।

अक्षय कुमार ने भारी मन से पोस्ट करते हुए लिखा- आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोडक़र दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।


ज्ञात हो कि एक दिन पहले ही अभिनेता ने फैंस से दुआओं की अपील की थी। उन्होंने कहा था, ‘शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की सेहत के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।’


गौरतलब है कि अक्षय कुमार को को अपनी मां से बेहद लगाव था। इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोडक़र भारत वापस लौटने का निर्णय लिया था लेकिन अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं।

Previous articleराष्ट्र व संस्कृति की रक्षा के लिए अस्त्र-शस्त्र बहुत आवश्यक : उषा ठाकुर
Next articleभाजपा सांसद व भवानीपुर सीट के प्रभारी के घर बम से हमला, ममता बनर्जी इसी सीट से लड़ रही हैं उपचुनाव, राज्यपाल ने कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here