Home मनोरंजन जब भूख से परेशान अभिषेक बच्चन के लिए देर रात खुला गुजराती...

जब भूख से परेशान अभिषेक बच्चन के लिए देर रात खुला गुजराती रेस्टोरेंट

30
0
image_10-sixteen_nine.jpg

एक्टर की माने तो उन्हें अहमदाबाद के गोरधन थाल रेस्टोरेंट में जाना काफी पसंद है. उन्हें वहां का खाना इतना ज्यादा रास आता है कि वे जब भी गुजरात जाते हैं तो वहां पर जरूर रुकते हैं. 

एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर प्रमोशन भी अलग लेवल पर किया गया है. कहने को कोराना काल है, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया पर एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए जबरदस्त बज बनाया है. हाल के कुछ दिनों में अभिषेक की तरफ से ऐसे ट्वीट भी देखे गए हैं जहां पर वे गुजराती चीजों को लेकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. 

abhishek.jpg

अभिषेक को पसंद गुजराती खाना

ऐसा ही एक किस्सा गुजराती थाली को लेकर है जिसके बारे में खुद अभिषेक बच्चन ने कुछ समय पहले बताया था. एक्टर की माने तो उन्हे अहमदाबाद के गोरधन थाल रेस्टोरेंट में जाना काफी पसंद है. उन्हें वहां का खाना इतना ज्यादा रास आता है कि वे जब भी गुजरात जाते हैं, तो वहां पर जरूर रुकते हैं. एक्टर की माने तो वे अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की वजह से अहमदाबाद आए थे. मैच के बाद उन्हें काफी भूख लगी लेकिन कहीं भी कुछ खाने को नहीं मिला. नवरात्रि का समय था, ऐसे में रेस्टोरेंट भी रात में बद हो जाते थे. 

देर रात खुलवा दिया रेस्टोरेंट

ऐसे में अभिषेक ने अपने दोस्त और गोरधा रेस्टोरेंट के ओनर से बात की और सिर्फ अपने लिए देर रात में रेस्टोरेंट खुलवा लिया खुद अभिषेक बताते हैं उस समय दुकान के ओनर भी डांडिया खेलने में व्यस्त थे, लेकिन सिर्फ एक्टर का मन रखने के लिए उन्होंने वो रेस्टोरेंट खोल दिया था.

इसके बाद अभिषेक ने अपने फेवरेट रेस्टोरेंट पर खाना खाया और एक फोटो भी शेयर की. उस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- अहमदाबाद में आपकी ट्रिप तब तक पूरी नहीं हो सकती जब तक आप मेरे फेवरेट रेस्टोरेंट गोरधन थाल में खाना ना खाएं. महेंद्र भाई का शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए रेस्टोरेंट खोले रखा.

वर्क फ्रंट पर अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उन्हें एक राजनेता का रोल दिया गया है. फिल्म से उनका लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है और उसे काफी पसंद भी किया गया है.  फिल्म में यामी गौतम और निम्रत कौर भी अहम रोल में दिखाई देंगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here