Home मनोरंजन लखनऊ के पार्क में चल रही थी अभिषेक बच्चन की फिल्म की...

लखनऊ के पार्क में चल रही थी अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग, पुलिस ने रुकवाई

36
0
6-1.jpg

भारत में बेकाबू कोरोना की रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के 2 लाख से अधिक नए मामले शूटिंग अभिषेक बच्चन स्टार फिल्म की थी, जो बेगम हजरत महल पार्क में की जा रही थी. इस मौके पर पुलिस को किसी ने सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटिंग को बंद करवाया. 

एक्टर अभिषेक बच्चन लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन पार्क में चल रही फिल्म की शूटिंग को पुलिस ने बीच में ही बंद करवा दिया. हालांकि, शूटिंग की परमिशन मौजूद थी, लेकिन कोविड-19 को देखते हुए एहतियातन पुलिस ने शूटिंग बंद कराई. 

अभिषेक की फिल्म की हो रही थी लखनऊ में शूटिंग

7-1.jpg

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क जो कि हजरतगंज थाना क्षेत्र में स्थित है, वहां शाम को शूटिंग शुरू हो गई. ये शूटिंग अभिषेक बच्चन स्टार फिल्म की थी, जो बेगम हजरत महल पार्क में की जा रही थी. इस मौके पर पुलिस को किसी ने सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटिंग को बंद करवाया. हालांकि, फिल्म की बंद करवाने के दौरान फोटो खींचने और वीडियो बनाने पर क्रू मेंबर के साथ झड़प भी हुई, जिसके बाद सभी को शूटिंग बंद करके वापस जाना पड़ा. 

शूटिंग के दौरन मौजूद थे 50-60 लोग

6-1-1.jpg

डीसीपी सेंट्रल जोन सुमन वर्मा के मुताबिक, अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी इस दौरान तकरीबन 50 से 60  लोग मौजूद थे. हालांकि, उनके पास परमिशन थी लेकिन एहतियातन पुलिस ने शूटिंग बंद करने के लिए कहा. 

अभिषेक ने शेयर की ये पोस्ट

बता दें कि गुरुवार को अभिषेक ने लखनऊ से फोटो भी शेयर की है. फोटो में वो मास्क लगाए दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा-प्लीज अपना मास्क लगाए रखे. अगर आप अपने लिए नहीं कर रहे तो कम से कम अपने परिवार, दोस्त और प्रियजनों के बारे में तो सोचिए.अभिषेक बच्चन के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बिग बुल रिलीज हुई है. ये फिल्म हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई. मूवी को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि, फिल्म को लेकर काफी चर्चा हुई. 

इससे पहले अभिषेक वेब सीरीज ब्रीद में नजर आए थे, जिसे काफी पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here