Home मनोरंजन 85 साल के धर्मेंद्र ने सनी देओल के कहने पर कार में...

85 साल के धर्मेंद्र ने सनी देओल के कहने पर कार में अपने गाने पर किया परफॉर्म

35
0

हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में भी खूब एक्टिव हैं। उनकी जिंदादिली सोशल में उनकी तस्वीरों और वीडियो के जरिए सामने आती रहती हैं, जिनके जरिए वो अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करते रहते हैं। कभी पुरानी यादों को फैंस के साथ बांटते हैं तो कभी अपने लाइफ स्टाइल से हैरान करते हैं। अब धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी ही एक पुरानी फिल्म के खूबसूरत गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सीनियर एक्टर के बिंदास और अतरंगी अंदाज की निशानी है।

वीडियो में धर्मेंद्र छलकाये जाम, आइए आपकी आंखों के नाम गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं। यह गाना धर्मेंद्र की 1968 में आयी फिल्म मेरे हमदम मेरे दोस्त का है, जिसे मोहम्मद रफी ने आवाज दी थी। गाना धर्मेंद्र और नायिका शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया था। यह गाना आज भी बेहद लोकप्रिय है। धर्मेंद्र ने इस गाने के साथ कैप्शन में लिखा- एक जगह रुकने पर… यह गाना सनी की कार में बज रहा था… सनी ने अचानक कहा- पापा, मेरे लिए इस गाने पर परफॉर्म कीजिए… मैं मना नहीं कर सका। उम्मीद है, आफ सब इसे पसंद करेंगे।

बता दे, धर्मेंद्र काफी समय से हिमाचल प्रदेश में थे, जहां वो करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी। वहीं, मुख्य भूमिकाओं में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं।

इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें सलमान खान उन्हें अपना पसंदीदा कलाकार बताते हुए कहते हैं कि अपने करियर में उन्होंने धरमजी को फॉलो किया है। उनके चेहरे पर एक तरफ मासूमियत है, वहीं शरीर से वो मैचोमैन हैं। यह वीडियो रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर का है, जहां सलमान अपनी आने वाली फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ को प्रमोट करने गये थे।

Previous articleशादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल
Next articleसाल के आखिरी चंद्र ग्रहण का राशियों पर क्या होगा प्रभाव, किस राशि के चमकेंगे सितारे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here