Home » ‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को सुष्मिता का करारा जवाब, बोलीं- सालों बाद भी सोच नहीं बदली

‘गोल्ड डिगर’ कहने वालों को सुष्मिता का करारा जवाब, बोलीं- सालों बाद भी सोच नहीं बदली

  • एक्ट्रेस बोलीं- लोगों पर हंसी आ रही थी, सालों बाद भी सोच नहीं बदली
  • वेब सीरीज ‘ताली’ से खूब तारीफें बटोर रही सुष्मिता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दशकों से लोगों के दिलों में राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की हाल ही में जिओ सिनेमा पर ताली वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। दरअसल, करीब 1 साल पहले IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया सुष्मिता को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था, जिसे लेकर सुष्मिता को खूब ट्रोल किया गया था। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उन्हें लोगों की घटिया बातों से कभी फर्क नहीं पड़ा। बल्कि सुष्मिता अपने लिए गोल्ड डिगर जैसे शब्द सुनकर एंटरटेन हो रहीं थीं।


मेरे पोस्ट डालने का एकमात्र कारण उनपर हंसना था: सुष्मिता


सुष्मिता ने कहा कि वह कमेंट पर रिएक्ट नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्हे चुप्पी तोड़नी पड़ी। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि लोगों को पता चल सके कि उन्हें लोगों के ये कमेंट्स सुनकर हंसी रही आ रही थी। मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया कि 2022 में आखिर क्यों उन्होंने गोल्ड डिगर कहे जाने पर जवाब क्यों दिया।उन्होंने कहा- मेरे पोस्ट डालने का एकमात्र कारण उनपर हंसना था। मुझे दुख नहीं हुआ, बल्कि यह काफी एंटरटेनिंग था। आप एक महिला को गोल्ड डिगर कहते हैं और फिर उसके बारे में कहानियां लिखकर उस गोल्ड डिगर के जरिए पैसे कमाते हैं।


जब अच्छे लोग चुप रहते है, तब ही बुरे लोग पनपते हैं:सुष्मिता


सुष्मिता ने आगे कहा- ‘मुझे बस एक बात ज्यादा परेशान करती है। जब अच्छे लोग चुप रहते है, तब ही बुरे लोग पनपते हैं। मैंने कई बार ऐसा होते हुए देखा है। हमें लगता है कि रिएक्ट करना सही नहीं है, लोगों को जो कहना है कहने दो। लेकिन मैंने रिएक्ट इसलिए किया, क्योंकि मुझे लोगों को यह बताने की जरूरत थी कि मैं खुलकर हंस रही हूं।सुष्मिता ने आखिर में कहा- ‘मुझे लगता है कि लोग चाहे जितने ही बदल गए हों, लेकिन उनकी धारणा नहीं बदली हैं।’

करीब एक महीने बाद ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो हटा थी। उन्होंने ट्विटर से एक्ट्रेस के साथ सभी फोटोज भी डिलीट कर दी थीं, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस और ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है। सुष्मिता और ललित मोदी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया।

actress sushmita senbollywoodlatest bollywood updateSUSHMITA SENtaali webseries

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd