ट्विटर वैरिफाइड सर्विस आज हो सकती हैं लॉन्च

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने बीते दिनों यह कहा था कि वे दिसंबर के पहले हफ्ते में इसे लॉन्च कर सकते हैं । वहीं अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्विटर आज अपनी वैरिफाइड सब्सक्रिप्शन सर्विस को लॉन्च कर सकता है। बता दें कि इस नए सिस्टम में सरकार, कंपनियों और आम लोगों को अलग-अलग रंग के बैज मिलेंगे। कंपनियों को गोल्ड चेक, सरकार को ग्रे चेक और आम नागरिकों को ब्लू टिक मिलेगा। इसके अलावा सभी चेक एक्टिवेट होने से पहले मैन्युअली चेक किया जाएगा।

Twitter re-opens verifications from Jan 22: Know how is the blue tick  awarded? - Twitter का ऐलान इन अकाउंट्स का वेरिफाइड स्टेटस होगा खत्म, बचने  के लिए ऐसे करें अप्लाई - India

भारत में कुछ ट्विटर यूजर्स को 10 नवंबर की रात ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए एपल ऐप स्टोर पर पॉप-अप मिला। इसमें ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की मासिक कीमत 719 रुपए बताई गई। हालांकि, कीमत अभी भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:  सोने – चांदी की कीमतों में आज आईं गिरावट , 356 रुपए सस्ता हुआ सोना

वहीं आपको बता दें कि पेड वेरिफिकेशन फीचर के रोल आउट होते ही ट्विटर पर कई मशहूर हस्तियों के कई फर्जी अकाउंट सामने आ गए। कई कंपनियों के भी फेक अकाउंट बनाए गए जिसका असर उस कंपनी के शेयर पर भी पड़ा। कुछ ने गेमिंग कैरेक्टर ‘सुपर मारियो’ और बास्केटबॉल खिलाड़ी लेब्रोन जेम्स के भी फर्जी अकाउंट बनाए थे। अब इस सर्विस को रिलॉन्च किया जा रहा है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News