टाटा ने अपडेटेड इलेक्ट्रिक टिगोर ईवी भारत में की लॉन्च , कीमत 12.49 लाख रुपए

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

टाटा मोटर्स ने आज टिगोर EV को अपडेटेड कर लॉन्च कर दिया हैं । इसकी शुरुआती कीमत 12.49 लाख रुपए रखी गई है। बता दें कि अब टिगोर में EV फुल चार्ज होने पर 315 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। कंपनी ने टिगोर EV के वैरिएंट्स में भी बदलाव किया है और अब टॉप वैरिएंट के रूप में XZ+ LUX को पेश किया है। नई टाटा टिगोर ईवी को फास्‍ट चार्जर से 59 मिनट में 10 से 80 % तक चार्ज किया जा सकता है। दूसरी ओर होम चार्जिंग में करीब 8.5 घंटे में यह 0 से 80% चार्ज हो जाएगी। यह कार 15A के सॉकेट से चार्ज की जा सकती है। जो कि हमारे घर और ऑफिस में आसानी से उपलब्‍ध होते हैं।

ये भी पढ़ें:  दिसंबर के पहले ही हफ्ते से मंहगी होगी हीरो मोटोकॉर्प की गाड़ियां
Tata Tigor EV: नए अवतार में लॉन्च हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक सेडान कार!  सिंगल चार्ज में दिल्ली-जयपुर का सफर - 2022 Tata Tigor EV Cheapest Electric  Sedan Launched With Upgraded ...

क्रूज कंट्रोल और ऑटो हेडलैम्प्स जैसे कई फीचर
अपडेटेड टिगोर ईवी में और भी फीचर्स जोड़े गए हैं, जैसे लेदराइट अपहोल्स्ट्री, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैम्प्स, रेन-सेंसिंग वाइपर्स और लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग वील दिए गए हैं। कंपनी कार पर 8 साल के साथ 1,60,000 km तक बैटरी की वारंटी देगी।

Tata ने लॉन्च की अपडेटेड Tigor EV, अब मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और ज्यादा रेंज  - tata launches updated tigor ev now will get best features and range

वॉटर प्रूफ बैटरी सिस्टम
टिगोर EV के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें हिल एसेंट, हिल डिसेंट कंट्रोल, डुअल एयरबैग्‍स, ABS और EBD के साथ कॉर्नरिंग स्‍टैबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। इसके अलावा, यह कार IP67 रेटेड बैटरी पैक और मोटर से लैस है।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News