Home बिजनेस जियो का 2G मुक्त भारत कैंपेन, कंपनी ने पेश किया नया जियोफोन...

जियो का 2G मुक्त भारत कैंपेन, कंपनी ने पेश किया नया जियोफोन 2021 ऑफर, 1999 रु. में फोन के साथ दो साल तक अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग मिलेगी

31
0

नई दिल्ली। यूजर्स को लुभाने के लिए जियो ने 2G मुक्त भारत कैंपेन शुरू कर दिया है। इसके तहत कंपनी ने नए टैरिफ प्लान लॉन्च किए हैं। खास बात यह है कि इन प्लान्स में ग्राहकों को जियो फोन के साथ 2 साल तक की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि भारत में इस तरह का प्लान पहली बार लॉन्च किया गया है। यह ऑफर 1 मार्च से उपलब्ध होंगे। चलिए एक-एक कर बात करते हैं इन प्लान्स और उनके बेनिफिट्स के बारे में….
नए और मौजूद ग्राहक दोनों ऑफर का लाभ उठा सकते हैं…

  1. अगर आप नए ग्राहक हैं तो,
    पहला प्लान: 1999 रुपए का है
    क्या लाभ मिलेगा: 1999 रुपए के ऑफर में नए ग्राहकों को एक जियो फोन और 24 महीने (यानी 2 साल) की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB का हाई स्पीड डेटा) मिलेगा। ग्राहक को 2 साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
    दूसरा प्लान: 1499 रुपए का है
    क्या लाभ मिलेगा: इस प्लान में जियो फोन मिलेगा लेकिन वैलिडिटी 12 महीने या एक साल की मिलेगी। इसमें भी एक साल तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB का हाई स्पीड डेटा) मिलेगा। ग्राहकों को एक साल तक कोई अन्य रिचार्ज नहीं कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
  2. अगर आप जियो फोन यूजर हैं तो,
    प्लान: 749 रुपए का है
    क्या लाभ मिलेगा: इस प्लान में ग्राहकों को 12 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड डेटा (12 महीन तक हर महीने 2GB डेटा) भी मिलेगा। यह प्लान लेने पर भी ग्राहकों को एक साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here