Home बिजनेस अप्रैलिया SXR 125: आ रहा 125 सीसी का नया स्टाइलिश स्कूटर, 5000...

अप्रैलिया SXR 125: आ रहा 125 सीसी का नया स्टाइलिश स्कूटर, 5000 रुपये में हो रही बुकिंग

38
0

नई दिल्ली। इटली की वाहन निर्माता कंपनी पियाजियो (Piaggio) भारत में नया 125 सीसी स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। इसका नाम Aprilia SXR 125 होगा, जो कंपनी के SXR 160 स्कूटर पर आधारित होगा। लुक और स्टाइलिंग में यह एक मैसी-स्कूटर होगा। कंपनी ने स्कूटर की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है, जो अप्रिलिया डीलरशिप या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए की जा सकेगी। ग्राहक 5000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर स्कूटर बुक कर सकते हैं।

ऐसा होगा इंजन


Aprilia SXR 125 में 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा, जो 9.4 bhp की पावर और 9.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा होगा। यही इंजन कंपनी के दो अन्य स्कूटर्स SR 125 और Storm 125 में पहले से दिया जाता है, जिसमें किसी तरह के बदलाव की उम्मीद नहीं है।


फीचर्स की बात करें तो कंपनी का कहना है कि नए अप्रिलिया SXR 125 में एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, फुल डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी ऑप्शन, आरामदायक सीट, अडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, सीबीएस के साथ डिस्क ब्रेक और सिग्नेचर Aprilia ग्राफिक्स दिए जाएंगे। कंपनी का दावा है कि इसमें ग्राहकों को स्टाइल, परफॉर्मेंस और आरामदायक राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा।


पिआजियो इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर डिएगो ग्रैफी ने कहा, ‘अप्रैलिया SXR 160 पहला स्कूटर है जो भारत के लिए इटली में डिजाइन किया गया है। इसमें नई अप्रैलिया डिजाइन फिलॉसफी दी गई है, जिसे भारत में बेहद सराहा गया है। हमारे उपभोक्ताओं के पास अब नए अप्रिलिया SXR 125 को प्री-बुक करने का मौका है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here