विधायकों के बाद शिवसेना के कुछ सांसद भी शिंदे के साथ, बढ़ती जा रही बागियों की संख्या

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

शिंदे का दावा- शिवसेना के 38 विधायक उनके साथ

मातोश्री से सरकार व पार्टी बचाने के चल रहे प्रयास

मुंबई/गुवाहाटी। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे कई अन्य बागी विधायकों के साथ असम की राजधानी गुवाहाटी में डेरा जमाए हुए हैं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राज है। विधायकों के बागी तेवर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चिंता बढ़ा दी है। कल रात उन्होंने मुख्यमंत्री का सरकारी बंगला छोड़ दिया और अपने मुस्तैनी मकान मातोश्री शिफ्ट हो गए। राज्य की महा विकास अघाड़ी गठबंधन विधायकों को वापस लाने के लिए हर कोशिश कर रही है। इस बीच जानकारी सामने आई है कि शिवसेना के विधायकों के साथ कई सांसद भी ठाकरे से नाराज हैं और वे बागी हुए एकनाथ शिंदे के साथ जा रहे हैं। कल अपने संबोधन के दौरान ठाकरे ने सीएम पद और शिवसेना प्रमुख की जिम्मेदारी छोडऩे की पेशकश की। उन्होंने शिंदे को सीएम बनाना तक का ऑफर दिया। वहीं बीजेपी इन बागी विधायकों पर कड़ी नजर बनाए हुई है।

ये भी पढ़ें:  भारत में कोरोना के मामलों में बड़ी गिरावट, 24 घंटे में आए 12751 नए केस,एक्टिव मरीज भी कम हुए

आज कोई बैठक नहीं करेंगे ठाकरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज कोई बौठक नहीं करेंगे। कुछ विधायक सरकारी काम से वर्षा बंगले जा रहे हैं। सूरत से लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं। वहीं ठाकरे कुछ देर बाद विभागों के प्रमुख सचिवों के साथ बैठक कर कुछ सरकारी कामकाज निपटाने वाले हैं।

टीएमसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बार प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांगे्रस (टीएमसी) नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में ले लिया है। एक कार्यकर्ता का कहना है, ‘असम में लगभग 20 लाख लोग बाढ़ के कारण पीड़ित हैं। लेकिन सीएम महाराष्ट्र सरकार को गिराने में व्यस्त हैं।Ó महाराष्ट्र के बागी विधायक गुवाहाटी के होटल में ठहरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  संजय राउत की बढ़ रहीं मुश्किलें, ईडी का दावा- अपराध की कमाई से खरीदी अलीबाग में जमीन

ईडी का दबव बेअसर : राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ईडी के दबाव में पार्टी छोडऩे वाले सच्चे बालासाहेब भक्त नहीं हैं। हम सच्चे बालासाहेब भक्त हैं। ईडी का दबाव भी है लेकिन उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहेंगे। जब फ्लोर टेस्ट होगा तो सभी देखेंगे कि कौन सकारात्मक है और कौन नकारात्मक।

ज्यादा दिन नहीं चलती डायलिसिस वाली सरकार

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उथल-पुथल पर गुरुवार को कहा कि डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नही चलतीं। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में वोट डालने आये नकवी ने मतदान केन्द्र के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक हालात के बारे में पूछे जाने पर वहां की शिवसेना नीत सरकार पर तंज किया। उन्होंने कहा डमी कार और डायलिसिस वाली सरकार ज्यादा दिन नहीं चलती।

ये भी पढ़ें:  मिर्ची बाबा ने बच्चा पैदा करने के नाम पर महिला से किया दुष्कर्म, कांग्रेस के स्टार प्रचाक रह चुके हैं

20 विधायक हमारे संपर्क में : राउत

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे परिवार के प्रति अपनी निष्ठा दिखाई है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि गुवाहाटी में मौजूद करीब 20 विधायक उनके संपर्क में हैं।

After the MLAs, some Shiv Sena MPs also accompanied Shinde, Increasing number of rebels.

vidhaayakon ke baad shivasena ke kuchh saansad bhee shinde ke saath, badhatee ja rahee baagiyon kee sankhya.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News