परीक्षा पे चर्चा में शामिल होने की केंद्रीय मंत्री ने दी सलाह , 30 दिसंबर तक होगी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने छात्रों को परीक्षा पे चर्चा में शामिल होने की सलाह दी है। दरअसल , इस का आयोजन तनाव से मुक्त‍ि के लिए हैं । परीक्षा पे चर्चा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन जारी हैं। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने छात्रों और शिक्षकों से अधिक भागीदारी का अनुरोध किया है। छह दिसंबर, 2022 को जारी एक ऑफिशियल बयान के अनुसार, प्रधान ने PPC के 6वें एडिशन में भागीदारी के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

Pariksha Pe Charcha 2022: विद्यार्थियों को PM मोदी का मंत्र- आप अपने  कर्तव्यों का पालन करते हैं, तो किसी के अधिकारों की रक्षा होती है - pariksha  pe charcha 2022 live updates

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र प्रधान ने लिखा कि #ExamWarriors, आपको तनाव से मुक्ति और सफलता का मंत्र मिलेगा। परीक्षा के लिए और अधिक तैयार होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की परीक्षा पे चर्चा 2023 का हिस्सा बनें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ PPC 2023 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। PPC 2023 में कक्षा 9 वीं से 12 वीं के छात्र हिस्सा ले सकते हैं। छात्र mygov.in पर खुद को रजिस्टर्ड करके प्रधानमंत्री के साथ बातचीत करने का अवसर पा सकते हैं।

Pariksha Pe Charcha 2022: फिल्म की कहानी सुनाकर PM मोदी ने दी सेल्‍फ  असेसमेंट की सीख - Pariksha Pe Charcha 2022 Live Updates PM Narendra Modi  will interact Students Teachers Today Delhi

पीएम मोदी के पीपीसी के हिस्से के रूप में, वह छात्रों के साथ परीक्षा के तनाव से निपटने के टिप्स साझा करते हैं और शिक्षा और करियर के बारे में उनके सवालों के जवाब देते हैं। एक ऑफिशियल बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माता-पिता और शिक्षकों के साथ भी बातचीत करेंगे, ताकि छात्रों को उनके सभी सपनों और लक्ष्यों को पूरा करने में मदद की जा सके और इसके लिए उन्हें सक्षम बनाया जा सके।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News