Home » एक बार चार्ज करने पर 4 हफ्तों तक चलने वाला शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

एक बार चार्ज करने पर 4 हफ्तों तक चलने वाला शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

-इसे शुरुआत के तीन दिनों के अंदर खरीदी करने पर इसकी कीमत 1099 रुपये रखी गई है।

Xiaomi ने गुरूवार को अपना खास होम सॉल्यूशंस ईवेंट Smarter Living 2023 आयोजित किया था। इस ईवेंट में कंपनी ने कई प्रोडक्ट्स पेश किए। इन IoT डिवाइसेज में एयर प्यूरिफायर से लेकर वैक्यूम क्लीनर और स्मार्ट टीवी तक शामिल थे। इसी के साथ कंपनी ने पुरुषों के लिए अपना नया Beard Trimmer 2C भी पेश किया। यह Mi Beard Trimmer 1C के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है। कॉम्पेक्ट डिजाइन और एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला ये ट्रिमर आपकी सभी ग्रूमिंग जरूरतों को पूरा करता है, जैसा कि कंपनी का कहना है। आईए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी की कीमत

Xiaomi की लेटेस्ट ग्रूमिंग किट Xiaomi Beard Trimmer 2C की कीमत 1,199 रुपयेरखी गई है, लेकिन इसे शुरुआत के तीन दिनों के अंदर खरीदी करने पर इसकी कीमत 1099 रुपये रखी गई है। इस ट्रिमर को पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon, Flipkart से 16 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा Xiaomi Website और स्टोर्स पर भी यह खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी के फीचर्स

शाओमी बियर्ड ट्रिमर 2सी के फीचर्स में दाढ़ी के अलावा सिर, नाक, कान आदि के बालों के लिए इसे सुविधाजनक बताया गया है। इसमें पांच तरह के ब्लेड दिए गए हैं जो पांच अलग अलग अंगों के लिए डिजाइन किए गए हैं। सिर के बालों और दाढ़ी की ट्रिमिंग के लिए इसमें 0.5mm से 20mm तक कॉम्ब साथ में आता है। एक U शेप वाला ब्लेड इसमें अलग से दिया गया है।

ट्रिमर को साफ करने की खास आवश्कता नही है क्योकि इसमें स्टील के बने सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड्स दिए गए हैं । एक ब्लेड 0.5mm ट्रिमिंग प्रीसीजन के लिए भी मिल जाता है और इसमें 40 लेंथ सेटिंग्स दी गई हैं। यह एक चार्जिंग डिवाइस है जिसके लिए कहा गया है कि एक बार चार्ज करने पर 4 हफ्तों तक चल जाता है। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट चार्जिंग फीचर है। साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसमें दिया गया है। बैटरी बचाने के लिए इसमें ट्रेवल लॉक फीचर भी है। यह Mi Beard Trimmer 1C के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया है।