शाहरुख़ खान की नई फिल्म 'जीरो' का एक और टीजर आया है जो ईद की बधाई भी दे रहा है। इस टीजर में केवल शाहरुख खान और सलमान खान ही नजर आ रहे हैं।

इस टीजर का सबसे मजेदार सीन वो है जिसमें शाहरुख खान दौड़कर आते हैं और कूदकर सलमान खान की गोद में चढ़ जाते हैं। सवा मिनिट के इस टीजर को देखना बढ़िया अनुभव है।

बता दें कि इस फिल्म का नाम एक जनवरी 2018 को तय हुआ है। नाम की घोषणा एक पोस्टर जारी करके की गई थी। पोस्टर काफी अनोखा था, इसमें शाहरुख के बौने रूप को अच्छे से देखा जा सकता है। फिल्म का नाम भी पूरे पोस्टर से गायब है। सिर्फ रिलीज डेट इसमें दिखाई गई है। कहा गया है '21 दिसंबर 2018 से आपके पीछे'।

इससे पहले एक वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिसमें बैकग्राउंड में गाना बज रहा है 'अब्दुल खुदा'। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

आनंद एल राय वाली फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। शाहरुख खान की कंपनी 'रेड चिलीज' इसे बना रही है। इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं।

 

हाल ही में शाहरुख ने कहा था 'मैं फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म के अलावा और कुछ भी नहीं सोच रहा हूं और न ही मैंने कुछ भी साइन किया है।'

शाहरुख़ खान ने यह भी बताया है 'फिल्म का शेडयूल थोड़ा लंबा चल रहा है। यह एक टफ फिल्म है, सो यह फिल्म काफी वक्त ले रही है। अभी फरवरी तक तो इसी फिल्म की शूटिंग के लिए कमिटेड हूं। इसके अलावा मैं सिद्धार्थ रॉय कपूर और बाकी फिल्मेमकर्स से जरूर मिल रहा हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कुछ साइन किया है। मैं कुछ हफ्तों के बाद ही यह बता पाऊंगा। फिलहाल आनंद एल राय की शूटिंग में ही व्यस्त हूं। आनंद की फिल्म बेहद कठिन है क्योंकि इसमें वर्टिकली चैलेंजेड किरदार है। लेकिन फिल्म में दर्शकों को वर्ल्ड क्लास विजुअल एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस बात के लिए तैयार रहे दर्शक और हमारी कोशिश है कि फिल्म में सबकुछ हो। फिल्म मोस्ट एडवांस फिल्म होगी। मैं एेसा इसलिए कह पा रहा हूं कि रेड चिलीज इस पर काम कर रही है। इस तरह की फिल्म नहीं बनती हमेशा। इसलिए हम बेस्ट शॉट करने की कोशिश कर रहे हैं।'

विदेश