मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल के वायरल हुए डांस वीडियो ने उनके सितारे बुलंद कर दिए हैं. अपना पहला एड साइन करने के बाद संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने अपने परिवार संग रियलिटी शो दस का दम में शिरकत की. यहां डब्बू अंकल ने सलमान खान को अपने डांस‍िंग स्किल दिखाए. डब्बू अंकल का डांस देखकर खुद को ताल‍ियां बजाने से नहीं रोक सके.उनका ये नया वीड‍ियो भी वायरल हो गया है.

बता दें दस का दम में डब्बू अंकल अपने परिवार संग सलमान के शो में पहुंचे थे. प‍िछले दिनों सलमान से मुलाकात की तस्वीरें डब्बू अंकल ने टि्वटर पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा है- ''मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की.''

डब्बू अंकल का डांस वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके डांस की तारीफ एक्टर गोव‍िंदा ने भी की थी. गोव‍िंदा ने कहा था कि मेरे जिस गाने को शूट होने में 9 घंटे लगे, उसे डब्बू जी ने 5 मिनट में कर द‍िया.

डब्बू अंकल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें एक इंश्योरेंस कंपनी ने एड के लिए साइन किया. जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें डब्बू अंकल से अब न सिर्फ अभि‍नेता बल्कि नेताओं भी मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में डब्बू अंकल ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसमें शिवराज सिंह चौहान, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आए थे.

विदेश