11 तारीख को ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर आने वाला है। फिलहाल रोज इसके नए पोस्टर जारी हो रहे हैं।

ईशान-जाह्नवी दोनों ही करण जौहर की फ़िल्म 'धड़क' में साथ दिखाई देने वाले हैं। फ़िल्म के नए नए पोस्टर्स भी रिलीज़ हो रहे हैं, जिनमें ईशान और जाह्नवी की कमाल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। अब एक और पोस्टर सामने आया है और इनकी केमिस्ट्री और भी ज्यादा गहरी दिखाई दे रही हैं।

इंडियन ड्रेस में जाह्नवी बेहद ख़ूबसूरत लग रही है और वहीं, ईशान के लुक्स भी काफी इम्प्रेसिव हैं। कुछ दिनों पहले एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमें ईशान जाह्नवी को होली के रंग में रंगते दिखाई दे रहे थे।

बतातें चले कि यह फ़िल्म मराठी फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है जिसे शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं। वैसे तो यह जाह्नवी और ईशान की डेब्यू फ़िल्म है मगर ईशान इससे पहले हाल ही में रिलीज़ हुई माजिद मजीदी की फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी नज़र आ चुके हैं जो 'धड़क' से पहले रिलीज़ हो गई। 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

'धड़क' के अलावा हाल ही में कुछ ख़बर आई थी कि जाह्नवी और ईशान डायरेक्टर आर बाल्की से भी मिले थे और शायद इनके बीच किसी फ़िल्म की चर्चा हुई है। जाह्नवी और ईशान की तस्वीरें तो आर बाल्की के साथ सामने आई थी मगर, क्या वो कोई फ़िल्म कर रहे हैं इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुई है। जाह्नवी और ईशान के अलावा इस साल सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सतह उनकी आने वाली फ़िल्म 'केदारनाथ' इस साल 30 नवम्बर को रिलीज़ होगी और इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'सिम्बा' में भी नजर आएंगी।

विदेश