नरसिंहपुर । गोटेगांव नरसिंहपुर मार्ग पर भरवारा तिराहा के पास जबलपुर की तरफ से आ रही एक कार सामने से जा रहे प्याज भरे मिनी ट्रक से टकरा गई जिससे कार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 6 घायलो में एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलो में 2 को गम्भीर युवकों को जबलपुर रेफर किया गया है जबकि 3 जिला अस्पताल में भर्ती है। हादसा शुक्रवार की तड़के करीब 3 बजे का बताया गया है।

नरसिंहपुर के बरगी कॉलोनी में रहने वाले मेहरा परिवार के लोग जबलपुर लग्न लेकर गए हुए थे। गुरुवार की रात लग्न में गए 7 युवक कार क्रमांक एमपी 49टी 1058 से घर लौट रहे थे कि भरवारा तिराहा के पास प्याज से भरे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 22- 0849 से भिड़ गई। कोतवाली प्रभारी आरके गौतम ने बताया कि कार को दीपक पिता गिरीश मेहरा चला रहा था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार 6 घायलो में एक आजाद मेहरा जिसकी बहन की लग्न गई थी उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

2 घायल जबलपुर रेफर है और 3 का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि जबलपुर गए घायलो में भी एक कि मौत होने की खबर है लेकिन इस मामले में स्थानीय पुलिस पुष्टि नही कर रही है।स्टेशनगंज पुलिस ने दोनों वाहनों को जप्त कर लिया है।

विदेश