मुंबई। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्‍या एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर चर्चा में है। इस बार इसकी वजह एली अवराम नहीं है। एक महीने पहले तक हार्दिक और एली अ‍वराम की डेटिंग की खबरें आ रही थी। इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया था और हार्दिक के घरेलू कार्यक्रमों में भी एली शामिल हुई थी। इसके बाद इनके बीच ब्रेकअप की खबर आई।

रिपोर्ट्‍स के मुताबिक इसकी वजह यह बताई जा रही है कि एली रिलेशिनशिप में वादा चाह रही थी जबकि हार्दिक अभी किसी गंभीर रिलेशन के मूड में नहीं थे। इस बीच खबरें आई कि उनकी और एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला के बीच नजदीकियां बढ़ रही है, लेकिन उवर्शी ने इन खबरों का खंडन किया। एली से अलग होने के बाद हार्दिक ज्यादा समय तक अकेले नहीं रहे। हार्दिक और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की एक पार्टी में मुलाकात हुई और तुरंत ये एक-दूसरे के नजदीक आ गए। ईशा के एक करीबी सूत्र का कहना है कि इन्होंने फोन नंबर एक्सचेंज किए। ये मीडिया से बचने के लिए गोपनीय तरीके से लंच और डिनर पर जाते हैं। ये दोनों अपने रिलेशन को अभी सीक्रेट रखना चाहते हैं।

ईशा ने 2008 में जन्नत 2 से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके हीरो इमरान हाशमी थे। इसके बाद उन्होंने राज 3डी, रूस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 और बेबी जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी आगामी फिल्में आंखे 2, पल्टन और हेराफेरी 2 है।

विदेश