रूस में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय फाइनल टीम की घोषणा रविवार को की गई. इस टीम में दिग्गज खिलाड़ी टिम काहिल को भी शामिल किया गया है. 38 बरस के काहिल का यह चौथा विश्व कप होगा जो अब तक 50 अंतरराष्ट्रीय गोल कर चुके हैं. कोच बर्ट वान मारविज्क की टीम में युवा डेनियल अरजानी को भी जगह दी गई है. 19 बरस के अरजानी का जन्म ईरान में हुआ था

मुख्य कोच बर्ट वान मारजविक की 23 सदस्यीय टीम में  32 वर्षीय मिडफील्डर मार्क मिलिगन को भी जगह मिली है. लेकिन जेम्स ट्रोइसी, जोस ब्रिलिएंट, निकिता आर और फ्रान कारासिच टीम में जगह नहीं बना सके. कोच वान ने कहा कि टीम के चयन का हर कदम काफी मुश्किल था, क्योंकि प्रारंभिक टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों ने विश्व कप में खेलने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था. मेरा मानना है कि यह फाइनल टीम विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को गौरवान्वित करने के लिए अपना हर प्रयास करेगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम : गोलकीपर : ब्राड जोंस, मैथ्यू रायन, डेनियल वुकोविच. डिफेंडर : अजीज बेहिच, मिलोस डेजेनेक, मैथ्यू जुर्मन, जेम्स मेरेडिथ, जोस रिसडन, ट्रेंट सेंस्बरी. मिडफील्डर : जैक्सन इर्विन, मिले जेडिनाक, रॉबी क्रूस, मासिमो लुओंगो, मार्क मिलिगन, आरो मूय, टॉम रोगिच, टिम काहिल. फारवर्ड : डेनियल अरजानी, टॉमी जूरिच, मैथ्यू लेकी, जैमी मैक्लारेन, एंड्रयू नाबाउट, दिमित्रि पेत्रातोस.

विदेश