नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड दिग्गज दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे। दिलीप कुमार के एक पारिवारिक मित्र फैसल फारुखी ने सोमवार को दिग्गज अभिनेता के ट्विटर पर शाहरुख और 95 वर्षीय दिलीप की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में शाहरुख ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई है, जबकि दिलीप कुमार ने एक शॉल ओढ़ी हुई है. फारुखी ने इसके साथ लिखा, "शाहरुख आज साहब से मिलने उनके घर आए. उन्होंने उनका हाल चाल जाना, 'वह ठीक हैं."'

दिग्गज अभिनेता का दिसंबर 2017 में हल्के निमोनिया का इलाज किया गया था. इससे पहले शाहरुख मुंबई के लीलावती अस्पताल से अभिनेता को छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने पहुंचे थे. अगस्त 2017 में उनके शरीर में पानी की कमी और गुर्दे में समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. छह दशक से ज्यादा समय के अपने करियर में उन्होंने 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. वह 'अंदाज', 'बाबुल', 'दीदार', 'देवदास', 'मधुमति', 'मुगल-ए-आजम', 'नया दौर', 'राम और श्याम' और 'गंगा जमुना' जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए.

बतौर अभिनेता रुपहले पर्दे पर आखिरी बार वह 1998 की फिल्म 'किला' में नजर आए थे. बता दें, शाहरुख अक्सर ही दिलीप साहब का हाल पता करने के लिए उनके घर जाते रहते हैं. बता दें कि दिलीप कुमार शाहरुख को अपना मुंह बोला बेटा मानते हैं. पिछले साल जब दिलीप साहब कि तबियत बिगड़ी थी तब किंग खान उनसे मिलने के लिए घर गए थे, तब सायरा बानो से ट्विटर पोस्ट में शाहरुख को बेटा कहकर संबोधित किया था. पिछले कुछ समय से दिलीप साहब की तबियत थोड़ी नासाज़ है.

विदेश