नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 50वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर, बल्लेबाज केएल राहुल काफी भावुक हो गए। वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस रोमांचक मुकाबले को मुंबई ने 3 रनों से जीत लिया और प्लेआॅफ में जाने की उम्मीदों पर पंख लगाए। 

राहुल ने इस मैच में 60 गेंदों पर 94 रन की जबरदस्त पारी खेली, जिस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 तीन छक्के भी निकले, लेकिन इस बेहतरीन पारी के बावजूद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वो बुमराह की गेंद पर बड़ा हिट लगाने की कोशिश में बेन कटिंग के हाथों में अपना कैच थमा बैठे। राहुल के आउट होते ही मुंबई ने मैच में वापसी कर ली। इस हार के बाद राहुल काफी इमोशनल हो गए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।


ऐसा रहा मैच का हाल
टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई ने सौ रन के भीतर मुंबई के चार विकेट गंवा दिए थे। इस मैच में पोलार्ड को मौका दिया गया था और अहम मौके पर पोलार्ड ने इसे भुनाते हुए शानदार फिफ्टी जमाई। पोलार्ड की फिफ्टी के दम पर मुंबई ने आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए एक बार फिर केएल राहुल हिट साबित हुए। एक वक्त तो मुंबई पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा था। केएल राहुल जबरदस्त खेल रहे थे। मैच के आखिरी दो ओवरों में किंग्स को जीतने के लिए 22 रन चाहिए थे। उस वक्त बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए हीरो बनकर उभरे और पंजाब इस मैच को हार गई।

विदेश