ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में खेलने को लेकर वो उत्साहित हैं। वॉटसन 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स टीम और फिर पिछले दो सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में खेले थे।

वॉटसन ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट से से संन्यास ले लिया था और अब वो लीग में ही खेलते हैं। चेन्नई की टीम ने वॉटसन को चार करोड़ रुपये में खरीदा है। वॉटसन ने सीएसके की वेबसाइट पर कहा, 'चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास शानदार रहा है और ऐसी शानदार टीम के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है, खासकर धौनी की कप्तानी में खेलने के बारे में सोच कर मैं उत्साहित हूं। कोई भी टीम जिसमें धौनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी हों वो हमेशा शानदार होगी। मुझे उम्मीद है कि हम लीग के 11वें सीजन में अच्छा करेंगे।'

36 साल के वाटसन ने साथ ही कहा कि सीएसके के साथ शुरुआत में ये थोड़ा अजीब-सा होने वाला है, क्योंकि सीएसके राजस्थान रॉयल्स की बड़ी प्रतिद्वंदियों में से एक थी। वॉटसन ने आईपीएल के 102 मैचों में अब तक 2622 रन बनाने के अलावा 86 विकेट भी लिए हैं।

विदेश