कोलकाता। आईपीएल 2018 में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने घर में राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें मजबूत हुई हैं।

इस मैच में केकेआर के गेंदबाजों ने राजस्थान को 142 रनों पर समेट दिया था और उन्हें 143 रनों का आसान लक्ष्य मिला था। जब कोलकाता जवाब देने उतरी तो सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण ने पहले ही ओवर में धुआंधार बल्लेबाजी करके अपने इरादे साफ कर दिए। नरेन ने क गौतम के ओवर में ताबड़तोड़ 21 रन बना डाले।

ये पहले ही ओवर में बनाया गया आईपीएल इतिहास का पांचवां सबसे बड़ा स्कोर साबित हुआ। इस ओवर में नारायण ने पहली चार गेंदों पर दो छक्के और दो चौके जड़े। स्पिनर गौतम बेहद मायूस हो चुके थे। फिर अगला ओवर डालने के लिए बेन स्टोक्स आए। आईपीएल के इस सबसे महंगे ऑलराउंडर की दूसरी गेंद पर सुनील नारायण ने फिर से लंबा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वो कृष्णप्पा गौतम के हाथों लपके गए।

पहले ही ओवर में नरेन की बल्लेबाजी से झल्लाए गौतम ने उनका कैच लपकने के बाद जो किया, वो इतना बताने के लिए काफी था कि वो अपनी पिटाई से कितने परेशान थे। वीडियो में गौतम के गुस्से को साफ देखा जा सकता है।

सुनील आउट हो तो गए, मगर तब तक वो अपनी टीम को तेज शुरुआत दिला चुके थे। सुनील ने आउट होने से पहले 7 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली। कोलकाता ने बाद में ये लक्ष्य 18 ओवर में 4 विकेट गंवाते हुए हासिल कर लिया। केकेआर के लिए क्रिस लिन ने 45 रन बनाए जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक ने नाबाद 41 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को दो ओवर शेष रहते जीत दिलाई।

विदेश