नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का फैन्स को बेसब्री से इंताजर है. दरअसल, सलमान खान और फिल्म की टीम द्वारा इस ट्रेलर को 15 मई यानी आज रिलीज किया जाना था लेकिन सलमान खान ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को कुछ हद तक निराश कर दिया है. गौरतलब है कि सलमान ने सोमवार को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें संदेह है कि फिल्म का ट्रेलर 15 मई को रिलीज नहीं हो पाएगा. 

जिसके बाद उन्होंने कुछ देर पहले एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि, उनका संदेह और बढ़ गया है. सलमान के इस ट्वीट से फैन्स काफी निराश हो सकते हैं क्योंकि उनके फैन्स उनकी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही 'रेस 3' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हो रहा है. अब अगर ऐसे में फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज नहीं किया गया तो उनके फैन्स काफी निराश हो जाएंगे. 

गौरतलब है कि, सलमान खान ने खुद ही कुछ वक्त पहले एक ट्वीट करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह 15 मई को 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. इसके बारे जानकारी देते हुए सलमान ने फैन्स से माफी भी मांगी थी और उन्हें कहा था कि फिल्म का ट्रेलर अब तक तैयार नहीं हुआ है और इस वजह से ट्रेलर को रिलीज करने में वक्त लग रहा है. हालांकि, अब सलमान के इन ट्वीट्स का क्या मतलब है यह तो वक्त ही बताएगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम अहम भूमिकाओ में हैं.

विदेश