नई दिल्ली। आईपीएल टूर्नामेंट के 16वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर शिखर धवन पहले ही ओवर में चोटिल हो गए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए उनके हाथ पर गेंद लग गई, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। अभी इस बात का अंदाजा लगाना कठिन है कि वह अगले मैच में खेलेंगे या नहीं।  टॉस जीतकर हैदराबाद ने पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। क्रिस गेल के शतक के कारण पंजाब की टीम ने हैदराबाद को 194 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया।
 जवाब में उतरी हैदराबाद टीम के खिलाडिय़ों को पहला ओवर कराने बरिंदर सरन आए। उनके ओवर में धवन एक शॉट खेलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन गेंद सीधा जाकर उनके हाथ के ऊपर लग गई। इसके बाद वह दर्द के कारण मैदान में बैठ गए। तुरंत मैदान में फिजियो को बुलाना पड़ा। वह खेलने के लिए खुद को फिट नहीं महसूस कर पा रहे थे, जिसके कारण वो रिटायर्ड हर्ट हो गए। 

धवन का चोटिल होना टीम की परेशानियों को जरूर बढ़ा सकता है। इससे पहले केदार जाधव भी चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। धवन अब आईपीएल के अगले मैच में खेलेंगे या नहीं इस बात का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। मोहाली में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इस सीजन में पहली बार हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने उन्हें 15 रनों से हराया।

 

विदेश