सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ अभी पटरी पर लौटी ही थी कि उनकी अगली फिल्म को लेकर दिक्कतें सामने आने लगीं. ये खबर तो सभी जानते थे कि सुशांत जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए सुशांत ने तैयारी भी शुरू कर दी थी और साथ ही वो इसकी ट्रेनिंग के लिए नासा भी गए थे. लेकिन अब खबरों की मानें तो इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स ने हाथ खड़े कर लिए हैं.

 इस फिल्म को विकी रजानी प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन अब ये मुश्किल है. जब फिल्म के मेकर्स ने सुशांत के साथ इस फिल्म को प्लान किया तब उन्हें इसकी लागत का अंदाजा नहीं था. अब जब उन्होंने इसकी टोटल कॉस्ट का लेखा-जोखा किया तब वो दंग रह गए. इस फिल्म की लागत करीब 67 करोड़ है और इसके प्रमोशन का खर्च जोड़ा जाए तो इसकी लागत और भी बढ़ जाएगी.

सुशांत पर पैसे नहीं लगाना चाहते हैं प्रोड्यूसर्स

बताया गया कि इस फिल्म के लिए विकी ने कुछ और प्रोड्यूसर्स को मदद करने को कहा लेकिन कोई भी प्रोड्यूसर सुशांत पर इतने पैसे नहीं लगाना चाहता है. उनका मानना है कि सुशांत पर इतने पैसे लगाना रिस्क से भरा होगा. इसलिए अब कोई प्रोड्यूसर इस फिल्म के लिए आगे नहीं आ रहा है.

सुशांत को है इस फिल्म से उम्मीदें

ये भी कहा गया कि सुशांत अब भी इस फिल्म को लेकर काफी आस लगाए हुए हैं. उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के लिए एक स्पेशल रूम भी बनाया था जहां उन्हें अंतरिक्ष यात्री जैसा महसूस हो सके. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हो सकी. इसके अलावा सुशांत ने इस फिल्म की खातिर ‘केदारनाथ’ की डेट्स को भी एडजस्ट किया था ताकि वो इस फिल्म को भी उचित समय दे सकें.

सुशांत को लेना होगा फिल्म से एग्जिट

रिपोर्ट में एक सूत्र ने कहा कि किसी को सुशांत को ये समझाना होगा कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर्स पैसे जरूर लगा सकते हैं लेकिन किसी बड़े एक्टर के साथ जिसे दर्शक और भी ज्यादा पसंद करते है. सुशांत भले ही एक बेहतरीन एक्टर हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें अपना काम साबित करना होगा.

 

विदेश