बेहद ही रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस पर जीत पाई। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए बेहद रोमांचक मैच में हैदराबाद ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर 1 विकेट से जीत दर्ज की। हैदराबाद की तरफ से शिखर धवन ने (45), दीपक हुड्डा ने (32) रनों की पारी खेली। वहीं, मुंबई के गेंदबाज मयंक मार्कंडेय ने (4) विकेट हासिल किए। इसके बावजूद इनमें से किसी भी गेंदबाज या बल्लेबाज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नहीं मिला और ये सम्मान दिया गया हैदराबाद के एक ऐसे गेंदबाज को जिसने 4 ओवरों में सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया। ये गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि राशिद खान थे।

 राशिद खान मुंबई के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बन गए। राशिद ने भले ही विकेट 1 ही लिया हो लेकिन उनकी गेंदों को खेलना मुंबई के बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं लग रहा था। राशिद लगातार खाली गेंद निकाल रहे थे और उन्होंने 4 ओवर यानि 24 गेंदों में 18 गेंदें खाली निकालीं और उन्होंने सिर्फ 13 रन ही दिए। इसके अलावा राशिद ने आईपीएल के एक मैच में सबसे ज्यादा खाली गेंद फेंकने का रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली। राशिद के गेंदबाजी आंकड़े (4-0-13-1) रहा।

आपको बता दें कि सांस रोक देने वाले मैच में हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद में हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई की ये लगातार दूसरी हार है। रोहित शर्मा की कप्तानी में उम्मीद की जा रही थी कि टीम आज पहला मुकाबला जीतेगी लेकिन दीपक हुड्डा की शानदार बल्लेबाजी ने रोहित की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी।

विदेश