नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से हो चुका है. अब तक सभी टीमें अपना एक-एक मैच तो खेल ही चुकी हैं. चेन्नई की टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच जीते भी हैं. चेन्नई का पहला मैच मुंबई के साथ हुआ था. यह मुकाबला चेन्नई ने एक विकेट से जीता था. इसके बाद चेन्नई का मुकाबला कोलकाता के साथ हुआ. इस मुकाबले को चेन्नई ने कोलकाता से 5 विकेट से जीता था. दो मैच जीतने के बाद टीम के खिलाड़ी काफी आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ चेन्नई के खिलाड़ी काफी मस्ती के मूड में भी दिखाई दे रहे हैं.हरभजन सिंह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम की मस्ती के वीडियो भी शेयर तक कर रहे हैं. 

हालांकि, आईपीएल में चेन्नई में क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है. दो साल के बैन के बाद आईपीएल में लौटी उनकी टीम अब इस सत्र में चेपॉक स्टेडियम में खेलती हुई नहीं दिखाई देगी. कावेरी जल विवाद के कारण बीसीसीआई को चेन्नई के बचे हुए घरेलू मैचों को हटाकर पुणे में आयोजित कराने को बाध्य होना पड़ा, क्योंकि राज्य प्रशासन ने इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के लिए उचित सुरक्षा इंतजाम मुहैया कराने में असमर्थता जाहिर की. 

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, ‘मैचों को चेन्नई से हटाना पड़ा, क्योंकि पुलिस ने कहा कि वे मौजूदा हालात को देखते हुए सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते. चेन्नई को अपना बेस पुणे में करने में कोई गुरेज नहीं है.’ बता दें कि आईपीएल के सात मैचों का आयोजन 10 अप्रैल से 20 मई के बीच होना था. 

चेन्नई से मैचों के पुणे शिफ्ट होने के बाद चेन्नई के फैन ही नहीं, बल्कि टीम के खिलाड़ी भी भावुक हो गए. टीम के खिलाड़ियों ने मैचों के चेन्नई से शिफ्ट होने के बाद खिलाड़ियों ने भावुक ट्वीट किए हैं. खास बात है कि सिर्फ भारतीय ही नहीं, बल्कि टीम के विदेशी खिलाड़ियों ने भी मैदान बदले जाने को लेकर ट्वीट किए हैं. 

इन सब के बीच इस सीजन में चेन्नई में शामिल हुए हरभजन सिंह अपने इंस्टाग्राम से बेहद मजेदार वीडियो शेयर कर रहे है. हरभजन सिंह ने सुरेश रैना के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह दोनों खिलाड़ी बिल्ली बने हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भज्जी ने लिखा- बिल्ली तो गुर्राने लगी. 

हरभजन सिंह ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरभजन और रवींद्र जडेजा हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों शहंशाह जैसा दिख रहे हैं. इसके बाद दोनों ही जोर-जोर हंसने लगे और अगल-बगल बैठे लोग चौंक-चौंक कर देखने लगे. पीछे बैठे चेन्नई के कोच स्टीफेन फ्लेमिंग और जडेजा के बगल बैठे रैना भी हंसना शुरू कर दिया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा- शानो शान शहंशाह भज्जी सिंह और रवींद्र जडेजा पधार रहे हैं.

बता दें कि दो जीत के बाद टीम के भीतर खुशी का माहौल बन गया और इसे सेलिब्रेट करने के लिए कोच स्टीफन फ्लेमिंग और टीम के बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने टीम के लिए शेफ बन गए. मजेदार बात यह रही कि हरभजन सिंह ने शर्टलेस शेफ फाफ डुप्लेसिस का एक वीडियो भी शूट कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है. 

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई का अगला मैच रविचंद्रन अश्विन की पंजाब के साथ होना है. 

विदेश