इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन का आगाज आज होना है। शाम को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर ओपनिंग सेरेमनी के साथ आईपीएल का बिगुल बजेगा और उसके बाद मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला जाना है। आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी से रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा भले ही नाम वापस ले चुके हैं, लेकिन रितिक रौशन और जैकलीन फर्नांडिस के डांस को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता है।

चलिए हम आपको बताते हैं कि कैसे होगा उनका डांस। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर पेज पर डांस रिहर्सल की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसमें स्टेडियम का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। मैदान रंग बिरंगा नजर आ रहा है। रितिक और जैकलीन क्रू के साथ डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी रिहर्सल करती नजर आईं।

हालांकि डांस रिहर्सल का वीडियो नहीं शेयर किया गया है, लेकिन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों का डांस शानदार होने वाला है। हालांकि इस बार ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पहले जितना पैसा नहीं खर्च किया है। दो बार बजट को घटाया भी गया है। ओपनिंग सेरेमनी का बजट 50 करोड़ से 30 करोड़ हुई और फिर 18 करोड़ कर दी गई। प्रशासकों से हस्तक्षेप के बाद ये फैसला लेना पड़ा।

विदेश