Apr 6, 2018

  • 10:32(IST)

    इंग्लैंड को पांचवां झटका, 20वें ओवर की चौथी गेंद पर जॉर्जिया एक रन बनाकर एकता बिष्ठ का शिकार बनी. 

    इंग्लैंड - 102/5 

  • 10:30(IST)

    इंग्लैंड को चौथा झटका, नचाइली स्काइवर 21 रन बनाकर आउट हुई. 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एकता बिष्ठ ने उन्हें मिताली के हाथों कैच करवाया. 

    20 ओवर के बाद का स्कोर 

    इंग्लैंड- 102/4

  • 10:20(IST)

    भारत को तीसरी सफलता, टैमी 37 रन बनाकर आउट हुई. 15वें ओवर में पूनम की गेंद पर वह आउट हो गई. 

  • 10:09(IST)

    भारत ने दो विकेट हासिल करके मैच में वापसी करने की कोशिश की है.  लेकिन स्काइवर और टैमी किसी तरह को संभाले हुए हैं.

    15 ओवर के बाद का स्कोर 

    इंग्लैंड - 86/2 (स्काइवर-15, टैमी-37)

  • 09:20(IST)

    इंग्लैंड की टीम ने अच्छी शुरुआत की है. तीन ओवर में  इंग्लैंड की ओपनिंग जोड़ी ने 21 रन बना लिए है. डैनियल व्याट और टैमी तूफानी अंदाज में बल्लेबजी कर रहे हैं.

  • 08:58(IST)

    भारत की प्लेइंग इलेवन- स्मृति मंधाना, दीप्ती शर्मा, मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णमूर्ति, देविक वेद्या, सुषमा वर्मा, झूलन गोस्वामी, शिखा पांडेे, पूनम यादव, एकता बिष्ठ 

  • 08:56(IST)

    इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है

  • 08:49(IST)

    भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच मैच नागपुर के विदर्भ  नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा 

  • 08:47(IST)

भारत औक इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. 2017 वर्ल्ड कप की फाइनल की टीमें आमने सामने होगी.

इससे पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया था. उसके बाद हुई ट्राई सीरीज में भी भारत का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. अपने चार लीग मैचों में से वह बस एक ही मैच जीत सकी थी. हालांकि अपने आखिरी मैच में उन्होंने इंग्लैंड को मात दी थी. स्मृति मंधाना के अर्धशतक और अनुजा पाटिल की गेंदबाजी की बदौलत भारत ने ब्रेबॉन स्टेडियम में इंग्लैंड को आठ विकेट से मात दी.

इंग्लैंड को 107 रनों पर समेटने के बाद भारत ने अच्छी शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज मिताली राज और स्मृति मंधाना ने पहले तीन ओवर में 30 रन जड़ दिए. इसके बाद मिताली राज छह रन के स्कोर पर हेजल का शिकार बनी. मिताली के आउट होने के कुछ समय बाद ही जेमिमा भी हेजल का ही शिकार बनीं.

50 रन से पहले ही भारत ने दो विकेट खो दिए. सलामी बल्लेबाज का साथ देने मैदान पर कप्तान हरमनप्रीत कौर आई. इसके बाद दोनों ने पारी को संभाला और बिना और कोई विकेट खोए भारत को जीत दिलाई. इस दौरान स्मृति ने सीरीज में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. 62 रनों की पारी में मंधाना ने आठ चौके और एक छक्का जड़ा.

विदेश