ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई. फिल्म के सिलसिले में राजस्थान पहुंचे हुए बिग बी ने अपनी तबीयत की खबर ब्लॉग के जरिए दी थी. इसके बाद जोधपुर के होटल अजीत भवन में मुंबई से आए डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का चेकअप किया. जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

डॉक्टरों के मुताबिक बिग बी की हालत में सुधार है और कोई घबराने वाली बात नहीं है. ऐसे में हो सकता है कि बिग बी जोधपुर में ही शूटिंग करें और मुंबई ना आएं. बता दें कि बिग बी फरवरी में भी रुटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे.
फिलहाल उनकी सेहत दुरुस्त है. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए भी अपनी सेहत की जानकारी शेयर की थी. उन्होंने लिखा, सुबह तीन बजे तक शूटिंग की फिर 5 बजे नाश्ता किया. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि वह मंगलवार को डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे. ताकी डॉक्टर उनकी सेहत का खयाल रख सकें. उन्होंने लिखा, 'मैं आराम करूंगा और आपको जानकारी देता रहूंगा'
बिग बी के शूटिंग शेड्यूल की बात करें तो फिल्म के लिए युद्ध के सीन भी शूट हो रहे हैं. इन सीन्स के लिए उन्हें भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहनने पड़ते हैं. इन सब वजहों से उन्हें काफी थकावट महसूस हो रही थी. बता दें कि अमिताभ के अलावा इस समय इरफान खान की बीमारी की खबर से सभी के बीच सनसनी मची हुई है. उनकी बीमारी के बारे में तो अभी तक कोई खुलासा नहीं किया जा रहा है.
इरफान ने अपने ट्वीट में केवल इतना साफ किया था कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से गुजर रहे हैं. इसके बाद उनकी पत्नी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी. लेकिन वहां भी केवल दुआओं का हालात से लड़ने का जिक्र था. उनकी पत्नी ने भी इरफान की बीमारी के बारे में कोई हिंट नहीं थी.

विदेश