आॅस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने वडोदरा में खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में भारत को आठ विकेट से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 199 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में आॅस्ट्रेलिया ने 2 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारत की बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाये। इसके बाद पूजा और सुषमा ने साझेदारी करके टीम को 200 रन तक पहुंचाया। 18 साल की की पूजा का यह पहला अर्धशतक है जिसने अपनी पारी में 7चौके और 1 छक्का लगाया। वहीं सुषमा ने 71 गेंदों का सामना करके 3 चौके जड़े।
         
इससे पहले भारत ने 32वें ओवर में 7 विकेट 113 रन पर गंवा दिये थे। इसके बाद सुषमा और पूजा ने टीम को संकट से निकाला। भारत की शुरुआत धीमी रही। पूनम राउत (37) और स्मृति मंधाना (12) ने 9 ओवर में 38 रन बनाए। मंधाना 10वे ओवर की पहली गेंद पर अमांडा जेड वेलिंगटन का शिकार हुई और एलबीडब्लू आउट हो गई। जेस जोनासेन ने 30 रन देकर 4 विकेट लिए जबकि अमांडा को 3 विकेट मिले। जेमिमा रौद्रिगेज और राउत भी जल्दी आउट हो गए और भारत के 3 विकेट 60 रन पर गिर गए। इसके बाद 23वें ओवर में स्कोर 4 विकेट पर 83 रन था। राउत ने 50 गेंद खेलकर 6 चौके और 1 छक्का लगाया। 
         
कप्तान हरमनप्रीत सिंह को मेगान शट्स ने विकेट के पीछे एलिसा हीलिस के हाथों लपकवाया। 

विदेश