Home मनोरंजन मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा

मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा

20
0

मुम्बई। कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। हालांकि, इस दौरान वे व्हीलचेयर पर थे और उन्हें ले जा रहे शख्स ने पीपीई किट पहन रखी थी। अभी तक कपिल के व्हीलचेयर पर होने की असली वजह सामने नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
हाल ही में दूसरी बार पिता बने
1 फरवरी को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने। पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया। खुद कपिल ने खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा था, “नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लव यू ऑल, गिन्नी और कपिल।”
3 सप्ताह से नहीं आया कपिल का शो
कपिल शर्मा का टीवी शो तीन सप्ताह से टेलीकास्ट नहीं हुआ है। आखिरी बार 30 जनवरी को ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीकास्ट किया गया था, जिसमें ‘वागले की दुनिया’ की स्टारकास्ट के अलावा म्यूजिक वीडियो ‘मेहंदी वाले हाथ’ फेम गुरु रंधावा और संजना सांघी पहुंचे थे।
जल्दी ही होगी शो की वापसी
कुछ दिनों पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ की सदस्य और कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया था कि शो ने यह ब्रेक कुछ नया करने के लिए लिया है। नए किरदारों और जोश के साथ यह दोबारा वापसी करेगा। खबर यह भी है कि कपिल ने यह ब्रेक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए लिया है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह वेब सीरीज होगी या फिर कोई फिल्म।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here